DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वॉटसन राजस्थान के कप्तान, द्रविड़ होंगे मेंटर

वॉटसन राजस्थान के कप्तान, द्रविड़ होंगे मेंटर

राजस्थान रॉयल्स ने सोमवार कोल ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर शेन वाटसन को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिये अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया। वह संन्यास ले चुके राहुल द्रविड़ की जगह लेंगे, जो अब टीम के साथ सलाहकार के रूप में जुड़ेंगे।

रॉयल्स ने आज घोषणा की कि पिछले साल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले पूर्व भारतीय कप्तान द्रविड़ क्रिकेट रणनीति से जुड़े सभी पहलुओं में शामिल रहेंगे। इनमें टीम के मेंटर की भूमिका निभाना तथा फ्रेंचाइजी की तरफ से युवा और प्रतिभा विकास कार्यक्रमों का संचालन करना शामिल है।

वाटसन ने अगले आईपीएल सत्र के लिये कप्तान नियुक्त किये जाने पर कहा कि राजस्थान रॉयल्स की अगुवाई करना मेरे लिये सम्मान की बात है। यह एक बेजोड़ टीम है जिसने मुझे हमेशा बहुत अच्छे अवसर दिये।

उन्होंने कहा कि (हमवतन) शेन वार्न और राहुल द्रविड़ जब कप्तान थे तब उनका मुझ पर काफी विश्वास था। उन्होंने मुझे मौके दिये, जिससे मुझे अपनी क्रिकेट में सुधार करने में मदद मिली। उम्मीद है कि फ्रेंचाइजी ने मुझ में जो विश्वास दिखाया है उस पर मैं खरा उतरूंगा। आशा है कि इस सत्र में हम अपने प्रशंसकों को अच्छे परिणाम देंगे।

वाटसन ने फ्रेंचाइजी की पहल के बारे में कहा कि मैं अपने प्रशंसकों का डिजिटल माध्यम से मेरे लिये मतदान करके मुझ पर विश्वास दिखाने के लिये आभार व्यक्त करना चाहता हूं। रॉयल्स एक बड़ा परिवार है और इस विशेष फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वॉटसन राजस्थान के कप्तान, द्रविड़ होंगे मेंटर