DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी लहर है, तो सुरक्षित सीट की तलाश क्यों: कांग्रेस

मोदी लहर है, तो सुरक्षित सीट की तलाश क्यों: कांग्रेस

नरेंद्र मोदी को वाराणसी और राजनाथ सिंह को लखनऊ से उतारने की पहल पर उठे विवाद पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस ने सोमवार को आश्चर्य जताया कि अगर देश में मोदी लहर चल रही है तब विपक्षी पार्टी के नेता क्यों सुरक्षित सीट तलाश रहे हैं।

कांग्रेस ने महाराष्ट्र में राज ठाकरे की भाजपा से नजदीकी पर भी प्रहार करते हुए कहा कि जब मोदी बिहार के हिन्दी भाषी लोगों तक पहुंच बना रहे हैं, ऐसे समय में उनकी पार्टी मनसे से नजदीकी बढ़ा रही है जो पार्टी (मनसे) महाराष्ट्र में हिन्दी पट्टी के लोगों को अपमानित करती है।

कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार पर ऐसे समय में निशाना साधा जब मोदी ने बिहार के पूर्णिया में रैली को संबोधित किया। शकील अहमद भी बिहार से आते हैं। अहमद ने कहा कि यह विडंबना है कि लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को जगह नहीं मिल रही है जिन्होंने अपनी सम्प्रदायिक राजनीति से भाजपा को यहां तक पहुंचाया।

उन्होंने कहा कि आडवाणी और जोशी का सम्प्रदायिक माहौल खड़ा करके भाजपा को इस स्थान तक पहुंचाने में काफी योगदान रहा है। आज जब माहौल और खराब हो गया है तब उनका अपना स्थान संकट में पड़ गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी लहर है, तो सुरक्षित सीट की तलाश क्यों: कांग्रेस