DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेस-स्टेपनेक की जोड़ी दूसरे दौर में

पेस-स्टेपनेक की जोड़ी दूसरे दौर में

भारतीय स्टार लिएंडर पेस और चेक गणराज्य के उनके जोड़ीदार रादेक स्टेपनेक की जोड़ी कड़े मुकाबले में जीत दर्ज करके इंडियन वेल्स एटीपी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल के दूसरे दौर में पहुंच गयी है।

पेस और स्टेपनेक की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने पोलैंड के जॉर्जी जानोविच और जर्मनी के फिलिप कोलश्राइबर को एक घंटा 38 मिनट तक चले मैच में 7-6, 3-6, 10-5 से हराया।
इस जोड़ी का अगला मुकाबला इस्राइल के जोनाथन एलरिच और फ्रांस के रिचर्ड गास्केट से होगा।

वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाली इस जोड़ी ने पोलैंड के मारिस्ज फ्रिस्टेनबर्ग ओर मार्सिन मात्कोवस्की को 4-6, 7-5, 11-9 से पराजित किया। पेस और स्टेपनेक को पहले सेट में अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम से बराबर की चुनौती मिली।

दोनों जोड़ियों ने शुरू से एक-दूसरे की सर्विस तोड़ी जिसके कारण यह सेट टाईब्रेकर तक खिंच गया। पेस-स्टेपनेक ने यहां पर अपने अनुभव का इस्तेमाल करके जानोविच और कोलश्राइबर को 8-6 से हराकर पहला सेट जीता।

दूसरे सेट में हालांकि पेस और स्टेपनेक ब्रेक प्वाइंट लेने के पांच अवसरों का फायदा नहीं उठा पाये। इस बीच जानोविच और कोलश्राइबर को केवल एक बार ब्रेक प्वाइंट लेने का मौका मिला जिसे उन्होंने भुनाकर मैच को बराबरी पर ला दिया।

सुपर टाईब्रेक में भी कड़ा मुकाबला देखने को मिला, लेकिन पेस और स्टेपनेक ने यहां पर भी फिर से अपने अनुभव का अच्छा इस्तेमाल किया और दूसरे दौर में जगह बनायी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पेस-स्टेपनेक की जोड़ी दूसरे दौर में