DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामकृपाल ने की पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा

रामकृपाल ने की पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा

अपना रुख कठोर करते हुए विद्रोही राजद नेता रामकृपाल यादव ने सोमवार को कहा कि वह पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे, जहां से पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद ने अपनी बेटी मीसा भारती को चुनाव मैदान में उतारा है।

दिल्ली से यहां पहुंचने पर यादव ने कहा कि मैं पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ूंगा। यादव कभी प्रसाद के काफी करीबी रहे हैं, लेकिन इस सीट से टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने शनिवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था।

राज्यसभा सदस्य ने हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि वह किसी राजनीतिक दल के प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरेंगे या निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर। उन्होंने कहा कि एक दो दिन में वह अपने फैसले की घोषणा करेंगे।

ऐसी अटकल है कि बिहार के सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड और विपक्षी भाजपा दोनों ही नाराज राजद नेता के संपर्क में हैं। राजद नेता ने पाटलिपुत्र सीट पर मीसा भारती को उतारने के पार्टी के फैसले पर नाराजगी प्रकट की थी और सुलह की उनकी कोशिश ठुकरा दी थी।

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यादव से बातचीत की है। प्रदेश जदयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि यदि यादव उनकी पार्टी से जुड़ने का फैसला करते हैं तो उनका स्वागत है। ऐसी भी खबरें हैं कि यादव कई भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामकृपाल ने की पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा