DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जोकोविच तीसरे दौर में, बर्डिच बाहर

जोकोविच तीसरे दौर में, बर्डिच बाहर

विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने अपनी सर्विस में कुछ परेशानियों से जूझने के बाद इंडियन वेल्स मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बनायी, लेकिन चौथे वरीय थॉमस बर्डिच हारकर बाहर हो गये।

यहां दो बार के चैंपियन दूसरी वरीय जोकोविच ने रोमानिया के विक्टर हानेस्कू को 7-6, 6-2 से हराया। उन्हें शुरू में परेशानी हुई और इस बीच उन्होंने पांच बार ब्रेक प्वाइंट भी बचाये। जोकोविच ने कहा कि कोलंबिया के अलेजांद्रो गोंजालेज के खिलाफ तीसरे दौर के मैच से पहले उन्हें अपने खेल में कुछ सुधार करना होगा।

गोंजालेज ने क्रोएशिया के इवान डोडिग को 6-4, 2-6, 7-6 से हराया।
स्पेन के रॉबर्टो बगिस्टा आगट ने वापसी करते हुए चौथे वरीय थॉ बर्डिच को 4-6, 6-2, 6-4 से पराजित किया। ऑस्ट्रेलियाई ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने वाले बर्डिच हाल में दुबई ओपन में उप विजेता रहे थे।

पुरुष वर्ग में ताइवान के लु येन सुन, फ्रांस के रिचर्ड गास्केट, स्पेन के फर्नांडो वर्डास्को, अमेरिका के जान इसनर और स्पेन के टोमी राबरेडो भी तीसरे दौर में पहुंच गये हैं। महिलाओं के वर्ग में पोलैंड की दूसरी वरीय अग्निस्का रादवांस्का ने जर्मनी की अनिका बेक को 6-0, 6-0 से करारी शिकस्त देकर चौथे दौर में प्रवेश किया।

रादवांस्का का अगला मुकाबला फ्रांस की एलाइज कार्नेट से होगा, जिन्होंने 14वीं वरीय स्पेनिश खिलाड़ी कार्ला सुआरेज को 6-7, 7-5, 6-3 से बाहर का रास्ता दिखाया। रोमानिया की छठी वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप ने चेक गणराज्य की 26वीं वरीय लूसी सैफरोवा को 6-2, 4-6, 6-4 से पराजित किया।

सर्बिया की सातवीं वरीय येलेना यांकोविच ने स्लोवाकिया की मैगदलेना रेबारिकोवा को 6-3, 6-2 से, जबकि डेनमार्क की कारोलिन वोजनियाकी ने कजाकिस्तान की यारोस्लावा शेदोवा को 7-6, 3-6, 6-1 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जोकोविच तीसरे दौर में, बर्डिच बाहर