DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी के समर्थन में उतरे विनोद शर्मा

मोदी के समर्थन में उतरे विनोद शर्मा

हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले अंबाला के विधायक विनोद शर्मा भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के समर्थन में उतर आए हैं। विनोद शर्मा ने रविवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में चेतना महायज्ञ के दौरान कहा कि वे लोकसभा चुनाव में ऐसी ताकतों, पार्टी या व्यक्ति को अपना पूरा समर्थन देंगे जो नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में मददगार हों।

शर्मा ने ये भी कहा कि उनके भजनलाल परिवार के साथ सामाजिक रिश्ते हैं। जब शर्मा ने एनडीए के प्रति अपना झुकाव बताया तो उनके सैकड़ों समर्थक बोल पड़े कि आप करनाल से लोकसभा का चुनाव लड़ें। हालांकि शर्मा ने ये साफ नहीं किया कि वे किस दल में शामिल होने जा रहे हैं।

विनोद शर्मा ने इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा पर भी हमले किए। शर्मा ने कहा कि हरियाणा में जीटी रोड के बेेेाहर कहां विकास दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस के चुनाव समिति से इस्तीफा दे दिया क्योंकि मैं चाहता था कि उम्मीदवारों का चयन कार्यकर्ता करें न कि सिर्फ 15 बड़े नेता।

शर्मा ने कांग्रेस में चार दशक रहने के बाद पिछले बुधवार को पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने अपना त्यागपत्र कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेज दिया था। इसके बाद उनके भाजपा या हरियाणा जनहित कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें थीं। शर्मा ने हरियाणा में 101 दिनों की जन चेतना यात्रा निकाली थी जिसका रविवार को कुरुक्षेत्र में समापन हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी के समर्थन में उतरे विनोद शर्मा