DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अट्टा अंडरपास बंद होने से लगा जाम

नोएडा। कार्यालय संवाददाता।  अट्टा अंडरपास को मरम्मत के लिए बंद करने की वजह से रविवार को लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मरम्मत के लिए सुबह 8 बजे से ही फिल्म सिटी और जिला अस्पताल की तरफ से अंडरपास को बैरियर लगाकर बंद कर कर दिया गया था। इस वजह से दोनों तरफ घंटों तक जाम लगा रहा और वाहन रेंगते रहे। सुबह से ही मरम्मत शुरू होने की वजह से फिल्म सिटी और जिला अस्पताल की तरफ अंडरपास पर काफी लंबा जाम लग गया।

जिला अस्पताल की तरफ से फिल्म सिटी की तरफ जाने वाले वाहनों को सेक्टर-29 के सामने से यू टर्न लेकर आना पड़ा। वहीं फिल्म सिटी की तरफ से आने वाले वाहनों को अट्टा मार्केट से घूमना पड़ा। इसकी वजह से अट्टा मार्केट में जाम जैसी स्थिति बनी रही। ट्रैफिक पुलिस को अंडरपास बंद होने की वजह से यातायात संचालित करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि शाम को 6 बजे के बाद सिटी सेंटर की तरफ से आने वाले वाहनों के लिए अंडरपास खोल दिया गया।

इसकी वजह से सिटी सेंटर से जिला अस्पताल की तरफ जाने वाले वाहनों को थोड़ा राहत रही। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि प्राधिकरण अंडरपास की मरम्मत करवा रहा है। इसलिए अंडरपास को बंद किया गया है। जाम से बचने के लिए वाहनों को वैकल्पिक रास्तों से भेजा जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अट्टा अंडरपास बंद होने से लगा जाम