DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या, करीबी पर शक

ट्रांस हिंडन। वरिष्ठ संवाददाता इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की रेल वहिार सोसाइटी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या कर दी गई। इंजीनियर की पत्नी गुरुवार रात पति से हुए झगड़े के बाद पिता के घर हैदराबाद चली गई थी। रविवार सुबह पिता के साथ दोबारा वापस घर लौटी तो देखा कि पति बेडरूम में जमीन पर मृत पड़े थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच के बाद अधिकारियों ने बताया कि शव दो दिन पुराना लग रहा है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार हत्या में किसी करीबी के हाथ होने की संभावना है। रेल वहिार के डी -4/9 में सीएच दयाकर (38) पत्नी विशाली और बेटी लक्ष्मी के साथ किराए पर रहते थे। यह परिवार पिछले दो साल से यहां पर रह रहा था। दयाकर नोएडा स्थित निफ्ट में कार्यरत थे। पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। इससे नाराज होकर पत्नी बेटी को लेकर हैदराबाद के औरंगा में अपने मायके चली गई। इस बीच पति से उनकी कोई बात नहीं हुई।

पिता के समझाने के बाद बेटी लक्ष्मी को मायके में छोड़कर रविवार सुबह पिता वेंकट नारायण के साथ वापस रेल वहिार आई। फ्लैट की कुंडी बाहर से बंद थी। कुंडी खोलकर विशाली अंदर गई। अंदर से बदबू आ रही थी। वह सीधा बेडरूम में पहुंची। बेडरूम में अंधेरा था। उसने लाइट जलाई तो उसके होश उड़ गए। दयाकर का शव जमीन में खून से लथपथ पड़ा था। उसके सिर पर गहरे घाव थे। कमरे में चारों ओर खून के छींटे पड़े थे।

हत्या करने वाले ने बड़ी बेरहमी से दयाकर की हत्या की थी। इसके बाद पिता वेंकट नारायण ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। पुलिस के अनुसार हत्या में किसी करीबी के हाथ है। पुलिस विशाली से भी पूछताछ कर रही है। झगड़ा होने के बाद विशाली मेन गेट से न निकलकर छोटे गेट से बाहर निकली थी। मृतक की पत्नी और ससुर ने किसी भी तरह की लूटपाट से इंकार किया है। पड़ोसियों ने सुनी थी झगड़े की आवाजें पड़ोसियों ने गुरुवार रात को करीब डेढ़ बजे दयाकर के फ्लैट से झगड़े की आवाजें सुनी थी।

पड़ोसियों ने गार्ड को इसकी सूचना दी। गार्ड मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक विवाद शांत हो गया था, इस वजह से गार्ड यह पता नहीं लगा पाए कि आवाजें किस फ्लैट से आ रही थीं।

इंजीनियर की हत्या के मामले की पुलिस जांच कर रही है। हत्या में किसी करीबी के हाथ होने की बात सामने आ रही है। घर में हत्यारे की एंट्री फेंडली हुई है। पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है। रणविजय सिंह, सीओ इंदिरापुरम।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या, करीबी पर शक