DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव आयोग ने आप पार्टी को दोषी माना

नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाता। दिल्ली चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी को भाजपा के साथ हुई हिंसक झड़प के लिए दोषी माना है। आयोग ने केंद्रीय चुनाव आयोग को रिपोर्ट भेजते हुए आप के खिलाफ सख्त कार्रवाई की सिफारशि की है। दिल्ली चुनाव आयोग ने दिल्ली उपायुक्त की रिपोर्ट के आधार पर दोषी माना है। पार्टी को आचार संहिता के उल्लंघन का जिम्मेदार माना गया है। दिल्ली चुनाव आयोग से पहले दिल्ली उपायुक्त ने मामले की जांच की। इस जांच में पार्टी को आचार संहिता का उल्लंघन का दोषी ठहराया गया।

अब रिपोर्ट केंद्रीय आयोग के पास है। माना जा रहा है कि इस बाबत आयोग की ओर से जल्द ही कार्रवाई का कुछ फैसला लिया जा सकता है। ज्ञात हो कि आचार संहिता लागू होने के बाद दिल्ली स्थिति भाजपा के मुख्यालय पर आप पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। हंगामे में इन कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की थी और इस हंगामे में कोई लोगों को चोटें भी आई थी। इसके बाद चुनाव आयोग ने पार्टी को आचार उल्लंघन का नोटिस भेजा था।

इस नोटिस के बाद पार्टी ने कहा है कि गुजरात की इस घटना की वजह से कार्यकर्ता भावुक हो गए थे और भविष्य में ऐसी स्थिति पैदा नहीं होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव आयोग ने आप पार्टी को दोषी माना