DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहली बार के वोटर बोले मारेंगे वोट की चोट

 

शोभित तिवारी, पंडितवाड़ीमौजूदा समय में देश कई तरह की समस्याओं से जूझ रहा है। इन समस्याओं का समाधान सही सरकार चुनकर किया जा सकता है। वोटर बनने के बाद में उन लोगों को वोट करूंगा जो वास्तव में देश की समस्याओं के समाधान के लिए कार्य करें। राहुल सकलानी, पंडितवाड़ीमहिलाओं को देश में लगातार कई तरह की हिंसा का शिकार होना पड़ रहा है। मतदाता बनने के बाद मेरा वोट इस समस्या के समाधान के लिए होगा। मोनिका नेगी, बसंत वहिार मतदाता बनने के बाद में ऐसी सरकार को चुन सकूंगी जो युवाओं की समस्याओं का समाधान कर सके।

रुचिका, बसंत वहिार युवा सोच देश को बदलने की ताकत रखती है। वोटर बनने के बाद मैं ऐसी सरकार चुनने के लिए वोट दूंगा जो देश के युवाओं की समस्याओं का समाधान कर सके। राहुल कुमार, यमुना कॉलोनीकई सालों से मतदाता बनने का इंतजार कर रहा हूं। इस बार मतदाता बनने के बाद में अपनी पसंद की सरकार चुनने के लिए वोट करूंगा। शशांक, यमुना कॉलोनीवोटर कार्ड मतदान के अलावा भी कई जगह इस्तेमाल होता है और इसी लिए मैंने इस कार्ड को बनाने के लिए आवेदन किया है।

सम्यक जैन, तिलक रोडदेश का युवा सरकार चुनने में अपनी भूमिका सुनशि्चित करना चाहता है। मैंने भी वोटर बनने के लिए आवेदन किया है, ताकि सरकार चुनने के लिए अपने अधिकार का प्रयोग कर सकूं। प्रशांत यादव, तिलक रोड मतदान को लेकर मन में उत्साह है। कई सालों से वोटर बनने का इंतजार कर रही हूं, इसीलिए वोटर कार्ड बनाने के लिए बूथ पर आई हूं। स्वीकृति अरोड़ा, चुक्खूवालालोक सभा चुनावों से पहले वोटर बनने का यह अंतिम मौका है।

इस मौके का लाभ उठाने के लिए बूथ पर आया हूं। वोटर बनने के बाद में अपनी पंसद की सरकार चुनने के लिए वोट करूंगा। कौशल धीमान, चुक्खूवालावोट की ताकत से लोकतंत्र मजबूत होता है और लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए ही मैं वोटर बन रही हूं। कीर्ति सोनकर, चुक्खूवालावोटर बनकर अपनी पंसद की सरकार चुनने के लिए वोट करूंगी। इसीलिए वोटर बनने के लिए आवेदन कर रही हूं। संध्या सोनकर, चुक्खूवालामहिलाओं को समाज में सम्मान दिलाने के लिए वोटर वन रही हूॅं।

वोटर बनने के बाद मैं उन लोगों को वोट करूंगी जो समाज में महिलाओं की स्थिति सुधारने के लिए काम करे। शविानी, चुक्खूवालाआने वाले चुनावों में युवाओं की अहम भूमिका है। इस भूमिका को निभाने के लिए ही मैं वोटर बन रहा हूं। मोहित, चुक्खूवाला18 साल पूरे होने के बाद अब मैं देश के एक जिम्मेदार नागरिक की तरह वोट कर सकूंगी। इसी लिए वोटर बनने आई हूं। हिमा शर्मा, इंदिरा कॉलोनीवोटर बनने को लेकर कई सालों से मन में उत्साह है।

अब 18 साल की उम्र पूरी होने के बाद मै वोटर बनकर अपने वोट का इस्तेमाल कर सकूंगा। पंकज जोशी, डोभालवाला देश को मजबूत बनाने के लिए लोकतंत्र जरूरी है और वोट के जरिये ही लोकतंत्र को ताकत मिलती है। इसलिए वोटर बनने के लिए आवेदन किया है। संतोष नेगी, इंदिरा कॉलोनीवोटर बनकर देश की व्यवस्था को बदलने के लिए मतदान करूंगा। पहली बार मतदान करने को लेकर मन में उत्साह है। अभय शर्मा, इंदिरा कॉलोनीवोट सरकार चुनने और लोकतंत्र को मजबूत करने का अधिकार देता है।

इसीलिए वोटर बनने के लिए आया हूँ ताकि सरकार चुनने में अपनी भूमिका निभा सकूं। गौरव, डोभालवाला वोटर बनकर सरकार चुनने में अपनी भूमिका सुनशि्चित करना चाहता हूं। इसीलिए वोटर बनने के लिए आवेदन किया है। वैभव जैन, तिलक रोड।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहली बार के वोटर बोले मारेंगे वोट की चोट