DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवती की सतर्कता से पकड़ा गया पर्स लुटेरा

देहरादून। वरिष्ठ संवाददातायुवती की सतर्कता और पुलिस की तत्परता से आठ घंटे के भीतर पर्स लुटेरा सलाखों के पीछे पहुंच गया। बाइक सवार बदमाश ने रविवार सुबह कंडोली चौक पर दफ्तर जा रही युवती का पर्स लूट लिया था। युवती ने बाइक का आधा-अधूरा नंबर नोट कर पुलिस को बता दिया।

फिर भी पुलिस ने बाइक नंबर ट्रेस कर आरोपी को पकड़ लिया। वह पहले भी पर्स लूट में जेल जा चुका है। रविवार सुबह कंडोली चौक पर बाइक सवार बदमाश ने झपट्टा मारकर 23 वर्षीय शांति गुसाईं का पर्स लूट लिया था। शांति कैनाल रोड पर अपने बहन-जीजा के साथ रहती है। वह आईएसबीटी के पास एक कॉल सेंटर में काम करती है। सुबह वह ऑटो पकड़ने के लिए पैदल राजपुर रोड की ओर आ रही थी। तभी पीछे से बाइक सवार ने झपट्टा मारकर पर्स लूट लिया।

पर्स में दो एटीएम कार्ड, एक हजार रुपये, वोटर आईडी और मोबाइल था। झपट्टा मारने के बाद शांति ने भाग रहे बदमाश की बाइक का आधा-अधूरा नंबर पढ़ लिया था। इंस्पेक्टर डालनवाला चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि युवती के बताए नंबर को ट्रेस करने के बाद आरोपित को बाइक समेत रविवार शाम आर्यनगर से गिरफ्तार किया गया। आरोपी सलीम खान (22) पुत्र मोहम्मद शमीम आराघर चौक के पास सुजुकी शोरूम में मैकेनिक है। वह आर्यनगर में रहता है। पुलिस ने उससे लूटा गया पर्स बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पिछले साल भी वह डालनवाला में पर्स लूट में जेल जा चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवती की सतर्कता से पकड़ा गया पर्स लुटेरा