DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मतदाता बनने के लिए बूथों पर लगाए गए शिविर

मुबारकगंज हिन्दुस्तान संवाद।  नए मतदाता बनने के लिए बूथों पर लगे शिविर निरीक्षण करते जिलाधिकारी के सोहावल, रौनाही बूथ पर बीएलओ को दिया दिशा निर्देश दिए। रविवार को नए मतदाता बनाए जाने के लिए पोलिंग बूथों पर शासन की ओर से शिविर लगाया गया। सुबह से नए मतदाता बनने व नाम शुद्धिकरण कराने वालों की भीड़ जमा होने लगी। इन लोगों में कुछ का नाम सूची में नहीं था, कुछ नाबालिग से बालिग हो गए थे, कुछ लोगों का नाम पहचान पत्र में गलत छपा था तो कुछ का पहचान पत्र खो गया था।

यह सभी लोग अपना पहचान पत्र बनवाने के लिए एकत्रित हो गए। नए मतदाता बनने के लिए प्रारूप 6 फार्म की कमी लगभग सभी बूथो पर बनी रही। जिलाधिकारी रणवीर सिंह यादव जगनपुर बूथ का निरीक्षण कर रौनाही बूथ पर पहुंचे। जिलाधिकारी से लोगों ने फार्म 6 पर्याप्त मात्रा में न होने की शिकायत की। ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि फार्म की कमी के चलते उन्हें फोटो स्टेट कराने के लिए दुकानों का चक्कर काटना पड़ रहा है। डीएम ने शीघ्र ही फार्मो की कमी पूरी कराने का आश्वासन दिया।

उन्होंने रौनाही पोलिंग बूथ काफी उंचाई पर होने के कारण प्रधान से वहां रैम्प बनवाने का निर्देश दिया। इसके बाद करेरू पोलिंग बूथ का निरीक्षण करने पहुंचे तो लोगों ने बूथ पर हो रही परेशानियों से उन्हें अवगत कराया। उन्होंने काफी नाराजगी जाहिर की। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मतदाता बनने के लिए बूथों पर लगाए गए शिविर