DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निर्वाचक नामवालियों में सशोंधन नाम सम्मलित शिविर

जालौन हिन्दुस्तान संवाद। निर्वाचक नामवालियों में संशोधन व नाम सम्मलित कराने के लिए पोलिंग बूथ पर लगाया गया विशेष शिविर में आज लोगों की भीड़ उमडी किन्तु शिविर में अव्यवस्थाओं का बोलबाला रहा जिससे लोग परेशान हुए। मतदाता सूची के निरतंर पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत आज पोलिंग बूथ पर विशेष शिविर का आयोजन किया गया चुनाव आयोग आयोग के दिशा निर्देशो के तहत आयोजित विशेष शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में बीएलओ को सुबह नो बजे से शम 5 बजे तक बैठना था किन्तु बीएलओ में इस कार्यक्रम के प्रति उदासीनता देखी गई जबकि शिविर का लाभ लेने आये हरी सिंह, महेन्द्रपाल बीएलओ के न मिलने पर भटकते रहे।

छात्रसाल इन्टर कालेज के बूथ संख्या 30 मुहल्ला दलालनपुरा के बीएलओ लेखपाल मनीराम का स्थान्नतरण के बाद लगाये गये बीएलओ महेन्द्र कुमार बूथ से 2 बजे से गायब रहे। उप जिलाधिकाारी से की गयी शिकायत के बाद वह बूथ पर पहुंचे अम्बेडकर इन्टर कालेज में बनाये गये बूथों पर प्रपत्र 6 की कमी रही बीएलओ ने बताया कि उन्हें मात्र पांच पांच फार्म मिले थे । बूथ पर लगे शिविर में मिल रही खामियों की शिकायतों पर उप जिलाधिकारी गोरेलाल ने नगर के लगभग प्रत्येक बूथ का निरीक्षण किया तथा लोगों की समस्याओं को दूर कराया गया।

विशेष शिविर का प्रचार प्रसार हो जाने के कारण प्रत्येक शिविर पर लोगो की भीड़ लगी थी। अधिकांश लोगों की समस्या थी कि उनका नाम वोटर लिस्ट में तो आ गया है किन्तु पहचान पत्र नहीं मिला है जिस पर बीएलओ द्वारा बताया गया कि अब मतदाता पहचान पत्र रगींन बनकर आ रहे हैं जिससे देर लग रही है। बाल विकास पुष्टाहार परियोजना अधिकारी वमिलेश आर्या ने अपने सेकटर के 24 बूथों का निरीक्षण किया तथा बूथ ने 30 के बीएलओ उन्हें बूथ पर नहीं मिले।

उन्होनें बीएलओ के मतदाताओं के प्रति खराब बर्ताव किए जाने की बात भी कही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निर्वाचक नामवालियों में सशोंधन नाम सम्मलित शिविर