DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारी के पुत्र पर तमंचा रख जानलेवा हमला

 एटा। हिन्दुस्तान संवाद।  दुकान पर बैठे व्यापारी के पुत्र पर कार सवार आरोपियों ने सीने पर तमंचा रख उसे जान से मारने का प्रयास किया। तमंचा न चलने पर वट से प्रहार कर घायल कर दिया। जब तक आसपास के दुकानदार एकत्रित हो पाते कि तब तक कार सवार होकर युवक फरार हो गए। सूचना पाकर व्यापारियों के साथ ही सीओ सिटी और इलाका पुलिस मौके पर जा पहुंची।

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अशोक कुमार गुप्ता का पुत्र कार्तिक गुप्ता रविवार की शाम लगभग छह बजे कचहरी रोड स्थित जैमिनी इलेक्ट्रिकल्स की दुकान पर बैठा था। आरोप है कि उसी समय स्र्कोपियो कार में सवार हो एक दर्जन लोग पहुंच गए। कार में सवार दो आरोपी तमंचों के साथ उसके पास जा पहुंचे। जिसमें से एक आरोपी ने उसके सीने पर तमंचा रख उसे फायर कर जान से मारने का प्रयास किया।

आरोप है कि कारतूस मिस हो जाने के कारण तमंचा नहीं चला। इसे लेकर आरोपियों ने उसे तमंचा की वट से प्रहार कर घायल कर दिया। कार्तिक ने चीख पुकार मचा दी। इसे लेकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों के पहुंचने को देख आरोपी तमंचा हवा में लहराते हुए कार में सवार होकर फरार हो गए। जानकारी पाकर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ ही अन्य व्यापारी मौके पर जा पहुंचे। इसके साथ ही सीओ सिटी अम्बेश चन्द्र त्यागी इलाका पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी व्यापारी के पुत्र से की।

वहीं पीड़ित कार्तिक ने बताया कि उसकी दुकान पर पहुंचे दो आरोपियों में से एक को उसने पहचान लिया है। साथ ही कार में बैठे कुछ लोग भी उसकी पहचान के है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। फोटो फाइल------10ईटीए33----व्यापारी के पुत्र से जानकारी लेते सीओ सिटी एवं व्यापार मंडल के पदाधिकारी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापारी के पुत्र पर तमंचा रख जानलेवा हमला