DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मादी और मुलायम दोनों ही हत्यारे: स्वामी प्रसाद

मैनपुरी/करहल, हिन्दुस्तान संवाद। बसपा प्रत्याशी संघमित्रा के समर्थन में तीन दिन से जिले में डेरा जमाए बसपा के राष्ट्रीय महासचवि स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीसरे दिन अपने तेवर और तीखे कर लिए। मौर्य ने नरेन्द्र मोदी और मुलायम सिंह दोनों को ही हत्यारा बताया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी गोधरा में और मुलायम मुजफ्फर नगर में कत्लेआम के दोषी हैं।

दोनों के ही हाथ खून से सने हुए हैं। मुल्ला-मुलायम अब मुस्लिमों को और नहीं बहका पाएंगे। प्रदेश का मुसलमान उनकी असलियत जान गया है। कस्बा करहल के मौहल्ला बागवृन्दावन में बसपा नेता प्रेम चन्द्र कश्यप के आवास पर पहुंचे श्री मौर्य ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बसपा विरोधी दलों के सपनों को नेस्तनाबूत कर देगी। यूपी में भाजपा-कांग्रेस और सपा का सफाया होने वाला है। मौर्य ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा-सपा और कांग्रेस ने मिलकर बसपा को सत्ता में आने से रोका।

तीनों दलों ने मिलकर बसपा के विरुद्ध चुनाव लड़ा। वर्तमान सपा सरकार अपराधियों को बढ़ावा दे रही है। मुख्यमंत्री अपराधियों को लूट का लाइसेंस दे रहे हैं। श्री मौर्य ने कहा कि प्रदेश में हत्या, बलात्कार, अपहरण हो रहे है। कालेज जाने वाली छात्राएं सुरक्षित नहीं है। अव तक 115 दंगे हो चुके है जब कि बसपा सरकार मे एक भी दंगा नहीं हुआ था। यह 115 दंगे भाजपा और सपा की मिली भगत का परिणाम है। मुजफ्फनगर की घटना यूपी पर बदनाम दाग है।

निदरेष लोग मारे गये और अभी भी दस हजार परिवार शरणार्थी की जिंदगी जी रहे हैं। प्रदेश में अराजकता के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांगा। यहां बसपा प्रत्याशी संघमित्रा ने भी मैनपुरी जिले की अराजकता और बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए और कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बसपा ही सपा का सफाया करेगी। भाजपा और कांग्रेस तो सपा से मिले हुए हैं। कांग्रेस प्रत्याशी नहीं उतार रही है और भाजपा में प्रत्याशी चुनने के लिए घमासान मचा हुआ है।

ये सब सपा को जिताने के लिए हो रहा है। इस अवसर पर अनारसहि कश्यप, रामसेवक कश्यप, विजय कुमार जाटव, फूलसहि कठेरिया, प्रमोद कश्यप, पवन कश्यप, उमानन्द कश्यप, अनिल चक आदि ने नेता प्रतिपक्ष श्री मौर्य का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस मौके पर मनीश यादव प्रभारी जसवतनगर, भानूप्रकाश , दलवीरसहि पाल, श्यामसिंह यादव आदि उपस्थित थे। इनसेटवोट से दें लूटतंत्र को जवाब: मौर्यबरनाहल। स्वामी प्रसाद मौर्य क्षेत्र के ग्राम सरायमुगुलपुर भी पहुंचे। यहां वे बसपा नेता होतीलाल शाक्य की पुत्री की शादी के कार्यक्रम में शामिल हुए।

यहां उन्होंने सपा सरकार की अराजकता पर सवाल उठाए और प्रदेश में जारी लूटतंत्र को वोट के माध्यम से जवाब देने की जनता से अपील की। इस अवसर पर ओमप्रकाश, महाराज सिंह शाक्य, सर्वेश कुमार, दीपक पेंटर, महेश सिंह तोमर, संजीव सगर आदि बसपा नेता उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मादी और मुलायम दोनों ही हत्यारे: स्वामी प्रसाद