DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थाने से वांछित फरार होने पर हड़कंप

प्रतापगढ़। हिन्दुस्तान संवाद मानधाता थाने से एक वांछित रविवार सुबह पुलिसवालों को चकमा देकर फरार हो गया। पता चलते ही पुलिसवालों के होश उड़ गए। वांछित के घर से रशि्तेदारी तक पुलिस दबशि देने लगी। हालांकि मानधाता एसओ व सीओ रानीगंज ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है। वांछित के घरवाले परेशान हैं। मानधाता इलाके के चघईपुर निवासी महेन्द्र वशि्वकर्मा पर मारपीट का मुकदमा है। इसमें वह वांछित है।

वांछितों की गिरफ्तारी के लिए आईजी व एसपी का दबाव देखते हुए मानधाता पुलिस ने शनिवार आधी रात के बाद महेन्द्र के घर दबशि दी। महेन्द्र के घरवालों का कहना है कि पुलिस उसे पकड़ कर ले गई। पुलिस सूत्रों की मानें तो रविवार सुबह महेन्द्र शौच के बहाने थाने से फरार हो गया। बौखलाई पुलिस ने महेन्द्र के घर व कई रशि्तेदारों के घर डेरा डाल दिया। फिर भी रविवार देर शाम तक पुलिस उसे नहीं पकड़ पाई। मानधाता एसओ आद्या प्रसाद पांडेय ने महेन्द्र के पकड़े जाने से ही इनकार किया है।

सीओ रानीगंज ने भी ऐसी किसी घटना की जानकारी से इंकार किया। जबकि महेन्द्र के घर वाले परेशान हैं। उनका कहना है कि सोमवार सुबह तक महेन्द्र का पता न चला तो वे मानधाता पुलिस के खिलाफ उच्चाधिकारियों से शिकायत करेंगे। खबर संजीव पाण्डेय।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:थाने से वांछित फरार होने पर हड़कंप