DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑनलाइन मिलेगा स्नातक परीक्षा का प्रवेश पत्र

प्रतापगढ़। निज संवाददाता। स्नातक परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर ऑनलाइन कर दिया गया है। फार्म नंबर फीड कर इसे परीक्षार्थी हासिल कर सकते हैं। विश्वविद्यालय ने भी ऑनलाइन प्रवेश पत्र को मंजूरी दी है। डा. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की स्नातक परीक्षाएं 11 मार्च से शुरू हो रही हैं। परीक्षा होने में अब महज दो दिन ही बाकी हैं लेकिन अब तक परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र नहीं आया है।

बताया जा रहा है कि इसके लिए देरी विश्वविद्यालय स्तर से ही हुई है। प्रवेश पत्र न आने से परीक्षार्थी भी परेशान हैं। इनकी मुश्किलों को देखते हुए विश्वविद्यालय ने स्नातक परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र ऑनलाइन कर दिया है। एमडीपीजी कालेज के जनसूचना अधिकारी डा. छवि नारायण पाण्डेय ने बताया कि परीक्षार्थी ऑनलाइन प्रवेश पत्र के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपना फार्म नंबर फीड करें। इसके बाद प्रवेश पत्र दिख जाएगा। इसका प्रिंट आउट लेकर परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

विश्वविद्यालय ने इसकी मंजूरी दे दी है। यह भी बताया कि जिन परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र नहीं मिला है या फिर बेवसाइड पर मिलने में दिक्कत हो रही है वे 10 मार्च को कालेज परिसर में आकर इसे प्राप्त कर सकते हैं। गिरीश त्रिपाठी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑनलाइन मिलेगा स्नातक परीक्षा का प्रवेश पत्र