DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार का अपमान करने वालों से भाजपा ने हाथ मिलाया

 पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो।  महाराष्ट्र में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के साथ भाजपा के गठबंधन का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कड़ा प्रतिकार किया है। फेसबुक पर उन्होंने लिखा है कि बिहार का अपमान करने वालों से जिसने हाथ मिलाया है, उनके विरोध में हमने काला प्रतीक लगाया है।

एक दहाड़, जय बिहार के स्लोगन के साथ काले रंग के बैकग्राउंड वाली पट्टी पर मुख्यमंत्री का यह संदेश पोस्ट किया गया है। यही नहीं मुख्यमंत्री के इस पोस्ट पर लोगों से यह भी अपील की गई है कि साथ देने के लिए इस प्रतीक को अपना कवर पेज बनाएं। अपना विरोध जताने के लिए एक मोबाइल नंबर का भी विकल्प दिया गया है। मुख्यमंत्री ने अपने पोस्ट में लिखा है कि बिहार में हुंकार और महाराष्ट्र में आभार। बिहार के लोग इसका विरोध करेंगे, हर तरीके से।

आज भाजपा के नेता बिहार का अपमान करने वालों से और बिहारियों को जलील करने वालों से घालमेल कर रहे हैं। देश को तोड़ने का प्रयास करने वाले ऐसे नेताओं की राजनीति में कोई जगह नहीं होनी चाहिए, परन्तु भाजपा इन्हें कल दिल्ली में बिठाना चाहती है। ये सांप्रदायिकता और क्षेत्रीय सामंतवाद का नृशंस घालमेल है। जनता इसे नकारेगी। इस पोस्ट के कुछ ही देर बाद 470 लोगों ने इसे लाइक कर दिया और पचास ने शेयर भी किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार का अपमान करने वालों से भाजपा ने हाथ मिलाया