DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होली से पहले निगम कर्मियों को मिलेगा एरियर

रांची। वरीय संवाददाता। नगर निगम कर्मचारियों को इस बार होली में कपड़ा व अन्य सामानों को खरीदने के लिए दूसरे से उधार पैसा नहीं मांगना पड़ेगा। वह अपनी ही राशि से इस बार होली धूम-धाम से मनाएंगे। नगर निगम कर्मचारियों को पंचम वेतनमान के एरियर का 70 प्रतिशत राज्य सरकार के पास बकाया है। इसमें से 25 प्रतिशत एरियर की राशि का भुगतान नगर निगम की ओर से किया जाएगा। सीइओ मनोज कुमार ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है।

निगम में होली पर्व से पहले सभी कर्मचारियों को एरियर की राशि का भुगतान करने की तैयारी चल रही है। इसके लिए सीइओ ने नगर विकास एवं चुनाव आयोग को राशि भुगतान करने की अनुमति के लिए पत्र भेजा है। कर्मचारियों में खुशी की लहरएरियर की राशि का भुगतान होने की घोषणा के बाद कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। कर्मचारी संघ के अध्यक्ष नरेश राम ने कहा है कि संघ व नगर विकास के बीच एरियर की राशि का भुगतान करने के लिए समझौता हुआ था।

इसी आलोक में यह राशि कर्मचारियों को दी जा रही है। सीइओ के प्रयास से यह संभव हो पाया है। 1.90 करोड़ होंगे खर्चनिगम कर्मचारियों के बीच 25 प्रतिशत एरियर का भुगतान करने में एक करोड़ 90 लाख रुपए खर्च होंगे। इस राशि से तृतीय को 30 प्रतिशत एवं चतुर्थ वर्ग के कर्मचारियों को 18 हजार रुपए एरियर मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होली से पहले निगम कर्मियों को मिलेगा एरियर