DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केजरीवाल को अपनों ने ही घेरा, पूछे तीखे सवाल

अब तक दूसरों से सवाल पूछ रहे आम आदमी पार्टी (आप) के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल रविवार को ‘अपनों’ के तीखे सवालों से घिरे दिखे। टिकट वितरण से नाराज ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने दिल्ली स्थित आवास पर केजरीवाल का घेराव कर विरोध प्रदर्शन भी किया।

‘आप’ की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य अश्विनी उपाध्याय ने विरोध प्रदर्शन के दौरान केजरीवाल से 11 सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि स्वराज की बात करने वाली पार्टी के नेता से कार्यकर्ताओं का मिलना असंभव हो गया है। ऐसे में निराश कार्यकर्ताओं के पास विरोध के अलावा क्या कोई विकल्प है? उन्होंने टिकट वितरण प्रक्रिया का गत विधानसभा चुनाव की तरह पालन न करने पर भी सवाल उठाया।

उपाध्याय ने पूछा कि क्या इससे स्वराज का मकसद आहत नहीं होगा? उपाध्याय ने कहा कि महज चार-पांच लोग समूची पार्टी चला रहे हैं क्या यह स्वराज की अवधारणा के विपरीत नहीं है? उपाध्याय ने चांदनी चौक से आशुतोष और पूर्वी दिल्ली से राजमोहन गांधी की उम्मीदवारी पर भी सवाल खड़े किए। नाराज कार्यकर्ताओं ने कहा कि विधानसभा चुनाव में ‘आप’ को मिली कामयाबी से आकर्षित होकर पार्टी में शामिल होने वालों को टिकट देना पार्टी के पुराने समर्पित कार्यकर्ताओं की मेहनत लगन व निष्ठा का क्या अपमान नहीं है?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केजरीवाल को अपनों ने ही घेरा, पूछे तीखे सवाल