DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑनलाइन परीक्षा में शामिल हुए 125 परीक्षार्थी

जमशेदपुर ’ संवाददाता।  देश की विख्यात सॉफ्टवेयर कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज की ओर से रविवार को ऑनलाइन भर्ती परीक्षा आयोजित की गई। आरवीएस कॉलेज ऑफ इंजीनियिरग एंड टेक्नोलॉजी के अंतिम वर्ष के छात्र इस परीक्षा में शामिल हुए। टीसीएस की ओर से आयोजित कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव के तहत कॉलेज परिसर में आयोजित इस ऑनलाइन परीक्षा में 125 छात्र-छात्राएं शामिल हुए।

इनमें कंप्यूटर साइंस इंजीनियिरग (सीएसई), इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन (ईसीई), इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रिॉनिक्स (ईईई) व मैकेनिकल इंजीनियिरग (एमई) के छात्र शामिल हुए। डेढ़ घंटे तक चली भर्ती परीक्षासुबह दस से साढ़े ग्यारह बजे तक चली भर्ती परीक्षा में शामिल होने की न्यूनतम अर्हता दसवीं से बीटेक तक की सभी परीक्षाओं में न्यूनतम 60 फीसदी प्राप्तांक था। संस्थान के निदेशक प्रोफेसर डॉ. एमपी सिंह व प्लेसमेंट सेल के प्रमुख प्रोफेसर एन. राय चौधरी ने बताया कि कोल्हान विश्वविद्यालय की ओर से सत्र 2010-14 के छात्रों के छठवें समेस्टर की परीक्षा में देरी होने से कई छात्र ऑनलाइन भर्ती परीक्षा में शामिल न हो सके।

उन्होंने बताया कि टीसीएस के अतिरिक्त वे कई और बड़ी कंपनियों को कैंपस सेलेक्शन के लिए आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑनलाइन परीक्षा में शामिल हुए 125 परीक्षार्थी