DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केसी ड्रेन व सीसी रोड को मिला 6.40 करोड़

पडरौना। निज संवाददाता।  डॉ. राममनोहर लोहिया समग्र विकास योजना के तहत चयनित 16 गांवों में केसी व सीसी रोड को 6.40 करोड़ रुपए मिले हैं। इन गांवों में धन के अभाव में महीनों से निर्माण कार्य रुका हुआ था। वर्ष 2012- 13 में डॉ. राममनोहर लोहिया समग्र विकास योजना के तहत 32 राजस्व गांवों का चयन हुआ था।

इन गांवों को मुख्य मार्ग से जोड़ने के लिए सम्पर्क मार्ग व गांवों में केसी ड्रेन व सीसी रोड का निर्माण होना था। निर्माण एजेंसी लोक निर्माण विभाग ने निर्माण कार्य के लिए जिला प्रशासन के माध्यम से शासन से धन की मांग की थी। शासन ने जो धन दिया था उसके सिर्फ 16 गांवों में केसी ड्रेन व सीसी रोड का निर्माण हो पाया था। शेष 16 गांवों में निर्माण पूरा कराने के लिए 6.70 करोड़ की जरूरत थी।

अब इन गांवों में भी केसी व सीसी रोड निर्माण कराने को 6.40 करोड़ रुपए मिल गए हैं। 30 लाख रुपए मिलने बाकी है। मिली धनराशि से अधूरे कार्य हो जाएंगे। जिससे ग्रामीणों की राह आसान होगी। कोट:16 गांवों में केसी ड्रेन व सीसी रोड निर्माण धन के अभाव में रुका हुआ था। 6.40 करोड़ रुपए का बजट प्राप्त हुआ है। अब इन गांवों में निर्माण कार्य पूर्ण करा दिया जाएगा। जनार्दन बरनवाल, सीडीओ कुशीनगर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केसी ड्रेन व सीसी रोड को मिला 6.40 करोड़