फोटो गैलरी

Hindi Newsविकल्प ने शुरू किया जनादेश चालीसा

विकल्प ने शुरू किया जनादेश चालीसा

बरेली। विकल्प संस्था ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लोगों को जागरूक करने के लिए जनादेश चालीसा नाम से कार्यक्रम का शुभारंभ कर दिया। चालीस दिनों तक संस्था लोगों को वोट करने की अपील करेगी। साथ ही साथ कई...

विकल्प ने शुरू किया जनादेश चालीसा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 09 Mar 2014 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली। विकल्प संस्था ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लोगों को जागरूक करने के लिए जनादेश चालीसा नाम से कार्यक्रम का शुभारंभ कर दिया। चालीस दिनों तक संस्था लोगों को वोट करने की अपील करेगी। साथ ही साथ कई संवाद भी आयोजित कराए जाएंगे। इसके लिए अध्यक्ष राजनारायण गुप्ता, डा प्रदीप कुमार, डा प्रदीप भटनागर, गिरीश चंद्र जोशी, विवेक कश्यप, निकेत टंडन, हिम्मत सिंह भंडारी, रामआसरे शर्मा, दया कनौजिया आदि की टीम बनाई गई है। इसी कड़ी में रविवार को टीबरीनाथ मंदिर के पास स्थित कार्यालय में पहली गोष्ठी हुई।

इसमें आम लोगों, समाजसेवियों के साथ ही लोकसभा टिकट मांग रहे कुछ आवेदक भी पहुंचे। आवेदकों से लोकसभा चुनाव को लेकर उनके एजेंडे से जुड़े सवाल पूछे गए। कार्यक्रम के दौरान एक उम्र एक पेंशन का मुद्दा भी छाया रहा। हरचरन लाल गंगवार, निकेत टंडन, पूर्णिमा गुप्ता, राकेश विद्यार्थी, मुज्जमिल, रवि श्याम, वीरेश सक्सेना और ज्ञान देव शर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें