DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पदाधिकारियों को बांटी गई जिम्मेदारियां

बदायूं। हिन्दुस्तान संवाद। बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में जिला, विधान सभा एवं सैक्टर व बूथ के पदाधिकारियों की बैठक जोगीपुरा गुरूद्वारा में आयोजित की गई। जिसमें पदाधिकारियों को नई जिम्मेदारी सौंपी गई। बरेली मंडल के जोन कोआर्डिनेटर राममूर्ति लाल ने कहा कि बदायूं लोक सभा क्षेत्र व आंवला लोकसभा क्षेत्र के जिले में बदायूं विधान सभा बिसौली, सहसवान, बिल्सी, बदायूं, शेखूपुर, दातागंज विधानसभा के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथ से पार्टी के पक्ष में मतदान कराने की जिम्मेदारी दी।

बदायूं लोकसभा प्रत्याशी अकमल खां ने कहा कि आने वाला समय बहुजन समाज पार्टी का है। देश की जनता को बसपा मुखिया से काफी आशय है। प्रदेश में अराजकता एवं गुंडाराज कायम है। इससे खत्म करने के लिए बसपा के पक्ष में सभी को तैयार रहने की जरूरत है। बिल्सी विधायक हाजी मुशर्रत अली विट्टन ने कहा कि सपा के गुंडाराज को समाप्त करने के लिए व भाजपा जैसी सांप्रादायिक शाक्यिों को रोकने के लिए व कांग्रेस को भ्रष्ट सरकार व महंगाई के दौर को समाप्त करने के लिए बसपा सुप्रीमों के हाथों को मजबूत करना होगा।

जिलाध्यक्ष डा. क्राति कुमार ने सभी का अभार व्यक्त किया। साथ ही कहा कि जोन कोर्डिनेटर द्वारा दी गई जिम्मेदारियों के हिसाव से सभी को कार्य करना है। इस मौके पर दीनदयाल, लेखराज, केके उपाध्यक्ष, हेमेंद्र गौतम, वेदप्रकाश, तीरथ प्रसाद, प्रमोद कुमार, जगदीश आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पदाधिकारियों को बांटी गई जिम्मेदारियां