DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिन दहाड़े फायरिंग से दहसत, दो घायल

मैनाठेर थाना क्षेत्र के ग्राम मौहम्मदपुर बस्तौर की मिलक में आज सुवह उपले थापने को लेकर हुए बबिाद में फायरिंग के दौरान छर्रे लगनें के कारण दो लोग घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि पथराव में भी घायल हुए दो लोगों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। फायरिंग के कारण गांव में अफरा तफरी का माहौल रहा बहीं पुलिस ने घटना को मामूली बबिाद की संज्ञा देकर फायरिंग की घटना को साम तक दबाने का भरसक प्रयत्न किया जाता रहा ।

रविवार की सुवह करीब 9 बजे ग्राम बस्तौर की मिलक नबिासी एक ही संप्रदाय के दो पक्षों की महिलाओं के बीच एक ही स्थान पर उपले थापने को लेकर आपस में कहा सुनी हो गई जिसके चलते दोनो ओर से लाठी डंडे निकल आये तथा दोनो ओर से जमकर फायिरग ब पथराव किया गया जिसमें दोनों पक्षों से हुई पथराव ब फायिरग में चार लोग घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिये जिला अस्पताल भेज दिया गया है जहां दो लोगों को छर्रे लगना बताया गया है।

ग्रामीण प्रत्यक्ष दर्सियों के अनुसार गांव में पांच राउंड फायिरग की गई जिससे गांव में सनसनी फैल गई थी तथा लोगों ने अपने घरों में छिपकर अपनी जान बचाई। बताते चलें कि मिलक में राम किसन ब भगबानसिंह का परबिार रहता है दोनो परबिारों के उपले काफी समय से एक ही स्थान पर थपते हैं जहां आज सुबह रामकिसन की पुत्री दानबती से दूसरे पक्ष के भगबान दास ने बहां उपले थापने को मना कर दिया इसी को लेकर दोनो पक्ष आमने सामने आ गए आरोप है कि भगबानदास के पुत्र जसबंत, बब्लू ने तमंचे से फायर कर दिया गोली लगने के कारण रामकिसन ब दानबती घायल हो गए।

साथ ही माया पत्नी रामकिसन ,रामकिसन की मां चंद्रबती के साथ भी घर में घुसकर मारपीट । करने का आरोप लगाया है। साथ ही दूसरे पक्ष से बब्लू ब जसबंत भी घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए भर्ती कराया गया है दोनो पक्षों की ओर से मामला की तहरीर पुलिस को दे दी गई थी। जबकि एस ओ मैनाठेर बी पी सिंह ने फायिरग ब फायिरग में किसी के घायल हौने से ही इंन्कार किया है। एस डी एम ने उतरबाये होíडग्स,किया बूथों का निरीक्षण मैनाठेर थानाक्षेत्र के कई ग्रामों के बूथों पर उपजिलाधिकारी बिलारी ब पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेंद्रपाल सिंह ने दौरा कर बूथों पर बैठे बी एल ओ से नए बोटर बनने की जानकारी ली साथ ही थाना क्षेत्र के कई स्थानों पर लगे राजनैतिक पार्टयिों के हौडिंग्स उतरबाये साथ ही थानें में होली के पर्ब के मददेनजर बुलाई बैठक को भी संबोधित किया।

लोहिया ग्राम नगलिया में ग्रामीणों का हंगामामैनाठेर क्षेत्र के लोहिया ग्राम नगलिया मसकूला में संस्था आर ई एस के द्वारा बनाई जा रही नालियों एबं खड़न्जें में घटिया सामिग्री लगाने एवं पुरानी ईटों से खड़न्जा निर्माण करनें को लेकर इक्टठा हुए लोगों नें काफी देर तक हंगामा किया बे काम कर रहे मजदूरों से ठेकेदार के बुलाने की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि ठेकेदार नाली ब खड़न्जा निर्माण में पुरानी व पीला चौका रहा है साथ ही नालियों के निर्माण में घटिया सामिग्री लगाई जा रही है ।

साथ ही लोग नाली निर्माण में अच्छे सीमेंट लगाने की मांग कर रहे थे। साथ ही ग्राम असालत नगर बघा के ग्रामीणों का कहना है कि लोहिया ग्राम असालत नगर बघा के ग्राम प्रधान द्वारा गांव में बनबाए गये शौचालयों में पीला चौके से निर्माण कराया गया है साथ ही 3हजार की लागत से बनबाए गए शौचालयों का निर्माण घटिया सामिग्री से कराया गया है। साथ ही नालिया टूटी हौने के कारण पानी रास्तों में बह रहा है जिससे लोगों को काफी परेसानी हो रही है।

नगलिया ग्राम में हंगामा करने में मुख्य रूप से साइद, हा0 जरीफ,ताहिर, भूरा, रूखसार, तालबि हुसैन, नन्हें, रमेश ,यामीन, चंद्रपाल,महमूद आदि सामिल थे। गौकसी मामले का मुकदमा दर्जमैनाठेर थाना क्षेत्र के ग्राम महमूदपुर माफी में सनविार की दोपहर कटते हुए पकड़े गए गौबंशिय पशु बध मामले का पुलिस ने गौबंसिय पशु बध नबिारण अधिनियम के अंर्तगत मामला दर्ज कर कार्यबाही शुरू कर दी है। जिसमें पुलिस ने बताया कि बीस खालें बरामद करना, जान से मारने की नियत से फायर करनें के बिभिन्न धारायों में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने आरोपियों के पकड़ने के लिए कई स्थानों पर दबिस दी लेकिन कोई भी गिरपतार नहीें किया जा सका हे। एस एस आई अमर सिंह ने बताया कि इस मामले में ताबड़तोड़ दबिसें जारी हैं बहुत जल्द ही गिरफतारी कर ली जायेगी। बताते चलें कि ग्राम महमूद पुर माफी में शनिवार की दोपहर एक घेर में सामूहिक रूप से 33 गोबंसिय पशुयों को अधकटी हालत में बरामद करने के साथ ही 150 खालें बरामद करने का दाबा किया था लेकिन रात को मुकदमा लिखते लिखते मामला सिर्फ बीस खालों तक ही सिमट गया।

जबकि पुलिस ने र्पिोट में 1 जिंदा ब 32 मृत पशुयों का बरामद हौना दर्शाया है। गड़ी पुलिस ने पकड़े बकरी चोरमैनाठेर थाना ह0 नगर गड़ी पुलिस ने तीन शातिर बकरी चोर गिरोह के सदस्यों को मय एक तमंचा ब दो चाकू नाजाइज के साथ तीन यूबको को रंगे हाथों मय गाड़ी मारूती संख्या डी एल7 सी 2724 के साथ गिरफतार कर जेल भेज दिया। गिरफतार यूबक शातिर बकरी चोर है जोकि अपनी कार से रास्ते से जबरन बकरिया चोरी कर रहै थे ।

एस ओ गड़ी मुस्तकीम अहमद ने बताया कि सुल्तान पुत्र शौकतब शाने आलम पुत्र शाहिद नबिासी जनैटा बशानू पुत्र बाबू खां नबिासीजनैटा अपनी मारूति 800 से मौ0 पुर मालिनी के जंगल में भटटे के निकट से पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया जिनसे कासमपुर नबिासी गजेंद्र पुत्र जीबाराम से जंगल से चराकर लाते समय छीनी गई तीन बकरियांमारूती से बरामद की गई साथ ही बदमाशों द्वारा पुलिस पर रोकने के दौरान फायरिंग की गई थी पुलिस ने चोरी ब माल बरामदगी के मामले में तीनों को जेल भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिन दहाड़े फायरिंग से दहसत, दो घायल