DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी के हर गांव तक पहुंचेंगे मोदी और राजनाथ

 मुरादाबाद वरिष्ठ संवाददाता।  प्रदेश के हर गांव तक मोदी भले ही न पहुंचें उनका संदेश पहुंचाने की तैयारी कर ली गई है। एक वीडियो तैयार किया गया जिसमें वह मतदाताओं के नाम से अपील करेंगे। इस अपील में पांच मिनट मोदी और पांच मिनट भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह संबोधित करेंगे।

पूरे यूपी में यह रथ घूमेगा। निर्वाचन आयोग से इसके लिए अनुमति मांगी गई है। इन रथों को लोक सभा चुनाव के लिए तैयार किया गया है। चुनाव प्रचार की व्यस्तता में पार्टी के मुख्य नेता हर जिले और गांव तक तो पहुंच नहीं सकते पर उन तक संदेश पहुंचाने के लिए भाजपा ने नई तकनीक का सहारा लिया है। लखनऊ से यूपी के सभी गांवों तक यह रथ पहुंच रहा है। इसमें भाजपा की सरकार बनने पर क्या करेंगे से लेकर कांग्रेस की सत्ता में जो हाल हुआ वह सब कुछ दर्ज किया गया है।

भाजपा को मंहगी पड़ेंगी नमो चाय की चुस्कियां मुरादाबाद। भाजपा के नमो चाय स्टाल में मुफ्त की चाय महंगी पड़ सकती है। अगर किसी ने मुफ्त चाय का वितरण किया तो उसकी वीडियोग्राफी करवा कर निर्वाचन आयोग को सूचना भेजी जाएगी। संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी रमेश चंद्र राय ने सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि आदर्श चुनाव आचार संहिता के तहत देखा जाए कि कहां मुफ्त चाय वितरित की जा रही है। इस पर कड़ी नगिरानी रखी जाए।

मुरादाबाद में भी इस आदेश के बाद सक्रियता बढ़ा दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी के हर गांव तक पहुंचेंगे मोदी और राजनाथ