DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ मेल में रेलवे के डाक्टर की पत्नी से छेड़छाड़

मुरादाबाद वरिष्ठ संवाददाता लखनऊ मेल के एसी कोच में शनिवार देर रात रेलवे के डाक्टर की पत्नी से एक मुसाफिर ने छेड़छाड़ कर दी।

शोर-शराबा होने पर जुटे सहयात्रियों ने आरोपी को दबोच लिया। ट्रेन के मुरादाबाद पहुंचने पर लोगों ने उसे जीआरपी को सौंप दिया। पीड़ित की ओर से घटना स्थल हापुड़ बताने पर जीआरपी ने रातोंरात आरोपी को सिपाहियों के साथ हापुड़ भिजवा दिया। रविवार को हापुड़ जीआरपी में डाक्टर की तहरीर पर आरोपी यात्री के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। दिल्ली के करोल बाग निवासी आरोपी को रिमांड मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

शनिवार को लखनऊ जा रही ट्रेन के ए-1 कोच में दिल्ली रेलवे के सेंट्रल अस्पताल में तैनात सीनियर डीएमओ और उनकी पत्नी का रिजर्वेशन था। इसी कोच के बर्थ 35 पर दिल्ली में करोलबाग निवासी गुरविंदर सिंह सलूजा पुत्र महेंद्र सिंह सलूजा का भी रिजर्वेशन था। पुलिस के मुताबिक जब ट्रेन चली तो आरोपी अपनी सीट से उठकर डॉक्टर दंपति की सीट के पास बैठ गया। जब उन्होंने आपत्ति की तो उठकर चला गया। आरोप है कि जब ट्रेन हापुड़ के पास पहुंची तो गुरविंदर सिंह ने डाक्टर की पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दी।

इसपर उन्होंने शोर मचा दिया। इस पर सहयात्रियों ने उसे दबोच लिया और मामले की सूचना रेल स्टाफ को दी। उधर, जानकारी मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी हरकत में आ गई। ट्रेन के मुरादाबाद पहुंचने पर यात्रियों ने आरोपी यात्री को जीआरपी के सुपुर्द कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लखनऊ मेल में रेलवे के डाक्टर की पत्नी से छेड़छाड़