DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रवेश परीक्षा में बैठने ना देने पर हंगामा

कार्यालय संवाददाता, अलीगढ़। एएमयू के जियोलॉजी विभाग के बाहर उस समय भारी हंगामा हुआ, जिस समय एक बालिका को देरी से आने पर उसे प्रवेश नहीं दिया गया। कक्षा छह की प्रवेश परीक्षा में इस मासूम को 35 मिनट की देरी हो गई थी। बालिका की अभिभावक का कहना था कि बालिका को रास्ते में जाम आदि के कारण देर हुई, लेकिन एएमयू की प्रॉक्टोरियल टीम ने एक नहीं सुनी और प्रवेश नहीं दिया। इस दौरान विभाग के मुख्य गेट के अंदर घुसी अभिभावकों की भीड़ को भी थोड़ा सख्ती कर बाहर निकाला।

इसी बीच मौके का लाभ उठा एक बाहरी छात्र ने जो अपनी बहन को पेपर दिलाने आया था, वहां लोगों को एएमयू प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन के लिए भड़काया तो अधिकांश अभिभावकों ने उसे ही आड़े हाथों ले लिया। जब एएमयू की प्रॉक्टोरियल टीम सूचना पर दोबारा वहां पहुंची तो उस तथाकथित छात्र नेता ने वहां से दौड़ लगा दी। आसान हुआ पेपर तो चेहरे खिले अलीगढ़। एएमयू से संबद्ध स्कूलों में कक्षा छह के लिए रविवार को प्रवेश परीक्षा हुई।

परीक्षा के बाद निकले बच्चों से जब पेपर के बारे में पूछा गया तो अधिकांश का कहना था कि उनकी अच्छी तैयारी थी और वह काफी अच्छे पेपर देकर आए हैं।

 

वर्जन हमारा पेपर बहुत अच्छा हुआ है। हमें काफी अच्छे नंबर की उम्मीद है। इन्शा अल्लाह दाखिला भी होगा। अली अहमद हमने पूरी तैयारी के साथ पेपर दिया है। टीचर के अलावा पापा-मम्मी ने भी तैयारी कराई थी। जरुर पास होऊंगा। दर्श मैंने काफी मेहनत कर पेपर की तैयारी की थी।

सब याद करा हुआ आया। मेरा दाखिला जरुर होगा। यासिर मैं पूरा पेपर करे आया हूं। इसलिए पूरे नंबर आने चाहिए। मेरा नाम दाखिले की लिस्ट में जुरुर होगा,देखना। आयुष।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रवेश परीक्षा में बैठने ना देने पर हंगामा