DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों के निशाने पर भगवान

अलीगढ़। शहर में चोरी की घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। मकान, दुकान, कारखाने के साथ अब भगवान भी चोरों की हिट लिस्ट में है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले एक सप्ताह में मंदिर में कई चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। शनिवार की देर रात चोरों ने प्राचीन गिलहराज मंदिर को निशाना बनाया।

मंदिर के रामदरबार से चोर चांदी के मुकुट सहित दानपात्र उड़ा ले गए। पुलिस की नाकामी के चलते चोरों के हौंसले बुलंद हैं। इस वजह से लगातार चोरी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। फरवरी माह में चोरों ने रिकार्ड बनाते हुए 28 दिन लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। वहीं चोरी की घटनाओं का यह सिलसिला मार्च माह की शुरूआत होने के साथ भी जारी है। शनिवार देर रात चोरों ने शहरवासियों की प्रमुख आस्था का केन्द्र कहे जाने वाले प्राचीन गिलहराज मंदिर को निशाना बनाया।

चोर अचल सरोवर की तरफ से बाउंड्रीवाल फांदकर मंदिर में घुसे। यहां चोरों ने राम दरबार में से राम,लक्ष्मण और सीता के चांदी के तीन मुकुट, धनुण-बाण, गदा और बाहर रखा दानपात्र ले गए। वहीं चोरों ने मंदिर में टंगा झूमर और ज्योत भी चुरा ली। सुबह जब मंदिर के मुख्य पुजारी महंत कौशलनाथ योगी उठे तो उन्होंने राम दरबार का हाल देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना मिलने पर थोड़ी ही देर में लैपर्ड पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मंहत के अनुसार चोर अचल सरोवर की तरफ से ही भागे क्योंकि यहां झूमर के टूटा सामान पड़ा मिला है। 0-पिछले दिनों मंदिर में हुई चोरी की घटनाएं-थाना सासनी गेट के ब्रह्म्नपुरी में दाऊजी मंदिर के ताले तोड़े-थाना देहली गेट के रेलवे रोड स्थित माता वाली गली स्थित शीतला माता मंदिर से चोरी-थाना सासनी गेट के जयगंज स्थित मंदिर से हजारों की चोरी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरों के निशाने पर भगवान