DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज ठाकरे ने की लता और सचिन की मेजबानी

राज ठाकरे ने की लता और सचिन की मेजबानी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को दो दिग्गजों लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर की अपने घर पर मेजबानी की। इस कार्यक्रम का आयोजन क्रिकेट की मशहूर हस्ती सचिन तेंदुलकर को एक उपहार देने के लिए किया गया था। स्वर साम्राज्ञी लता ने उन्हें यह सम्मान दिया।

सचिन ने कहा कि मैं एक नए घर में जा रहा हूं। ऐसे में मैं चाहता था कि कुछ ऐसी सामग्री हो जिसका लता दीदी ने इस्तेमाल किया हो और उस चीज को मैं अपने म्यूजिक रूम में रख सकूं। कुछ ऐसा जैसे रूमाल। उन्होंने कहा कि जब मैं क्रिकेट खेलने के लिए विदेश जाता था, मैं संगीत सुनता था, खासकर लता दीदी के गाए गाने। आप चुपचाप मेरे साथ मेरे साथ होती थीं।

गायिका ने उन्हें दो फ्रेम भेंट किए जिन पर लता के लोकप्रिय गाने तू जहां जहां चलेगा और पिया तोसे नैना लागे रे के बोल लिखे हुए थे। सचिन ने कहा कि वह लता को अपनी मां के समान मानते हैं। मैं जब भी उनके पास गया, वह मुझे मां के समान आशीर्वाद देती थीं।

लता ने सचिन की सराहना करते हुए कहा कि मैं उनके क्रिकेट को काफी पसंद करती थी। एक इंसान के रूप में भी, मैं उन्हें काफी पसंद करती हूं। उन्होंने कहा कि कई बार सचिन को अंपायर द्वारा गलत आउट दिया गया। हालांकि उन्होंने कभी अंपायर के फैसले पर पलट कर नहीं देखा। मुझे अफसोस है कि उन्होंने खेल से संन्यास ले लिया है। उन्हें अभी कुछ और समय खेलना चाहिए था। इस बीच राज ठाकरे ने कहा कि वह अपने घर पर दो भारत रत्नों की मेजबानी कर अपने को काफी भाग्यशाली मानते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राज ठाकरे ने की लता और सचिन की मेजबानी