फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा में मोदी पर जमकर बरसे केजरीवाल

मथुरा में मोदी पर जमकर बरसे केजरीवाल

आप नेता और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के गुजरात के विकास के दावों का खंडन करते हुए कहा कि वहां कोई विकास नहीं हुआ है।...

मथुरा में मोदी पर जमकर बरसे केजरीवाल
एजेंसीSun, 09 Mar 2014 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

आप नेता और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के गुजरात के विकास के दावों का खंडन करते हुए कहा कि वहां कोई विकास नहीं हुआ है। मथुरा जनपद के एक गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने  मोदी की जमकर आलोचना की और अपनी गुजरात यात्रा का वर्णन करते हुए कहा कि वहां कोई विकास नहीं हुआ है। मुख्य सड़कें भले ही अच्छी दिख रही हों लेकिन गांवों के आम रास्ते अभी भी टूटे-फूटे हैं।

उन्होंने कहा कि गुजरात के गांवों के अस्पतालों में न डॉक्टर हैं और न नर्स। मरीजों को दवायें भी नहीं मिल रही हैं। अहमदाबाद के पास रोड़ शो के दौरान वहां के लोगों से हुई बातचीत के आधार पर आप नेता ने कहा कि भले ही वहां गांव-गांव चौबीस घंटे बिजली मिल रही है, लेकिन किसानों की जमीनें अंबानी और मारुति जैसे उद्योग स्थापित करने वालों को बेच दी गई हैं।

अपने पूरे भाषण के दौरान केजरीवाल ने मोदी के अलावा किसी दूसरे नेता पर निशाना नहीं साधा। उन्होंने वहां मौजूद लोगों को आगाह किया कि यदि उन्होंने आप के स्थान पर भाजपा प्रत्याशी को वोट दिया तो वह मथुरा का हाल भी गुजरात जैसा कर देगी। सारी जमीनें जेपी जैसे करोड़पतियों को दे देगी, जो किसानों की भूमि कौडियों के दाम खरीद कर उसे वापस लोगों को करोड़ों में बेंचेंगे। केजरीवाल ने मीडिया पर भी मोदी के हाथों बिक जाने जैसा गंभीर आरोप लगाया। आप नेता इससे पहले भी इस तरह के आरोप लगा चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें