DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस नेता हार के अवसाद में, उपचार की जरूरत: भाजपा

कांग्रेस नेता हार के अवसाद में, उपचार की जरूरत: भाजपा

नरेन्द्र मोदी की वैवाहिक स्थिति पर चुटकी लेने के लिए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर करारा प्रहार करते हुए भाजपा ने आज कहा कि उनके बयान से सत्तारूढ़ पार्टी के लोकसभा चुनाव में निश्चित पराजय के मद्देनजर उनका अवसाद प्रदर्शित होता है।
   
भाजपा उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस नेता हार के अवसाद में है और इसी अवसाद में महात्मा गांधी की हत्या से आरएसएस को जोड़ने जैसे आधारहीन आरोप लगा रहे हैं।
   
गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने कल भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की वैवाहिक स्थिति का उल्लेख करते हुए मोदी पर प्रहार किया था। कांग्रेस महासचिव ने कहा था कि मैं जानना चाहता हूं कि अगर उनके मन में महिलाओं के लिए जरा भी सम्मान है, तब वह चुनाव फार्म में पत्नी के नाम के खंड को खाली रखते। मोदी क्यों नही कहते कि वह विवाहित नहीं है या उन्होंने उन्हें छोड़ दिया है, कोई भी व्यक्ति जो अपनी पत्नी और उसके सम्मान का ध्यान नहीं रख सकता, वह देश को कैसे देखेगा 
   
नकवी ने कहा कि व्यक्तिगत हमला कुछ और नहीं, बल्कि उनकी मन:स्थिति को बताता है। सिंह पर चुटकी लेते हुए भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि जब अभी उनकी यह स्थिति है, तब चुनाव में पराजय के बाद उनकी स्थिति क्या होगी। कांग्रेस नेताओं को अपने उपचार की व्यवस्था करनी चाहिए।
   
जेड श्रेणी की सुरक्षा लेने पर आप नेता अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए नकवी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय नेता कुछ भी स्वीकार नहीं करते, लेकिन मकान, चार्टर्ड विमान उन पर थोप दिया जाता है। उन्होंने केजरीवाल पर सरकार मकान में अधिक समय तक रहने के लिए भी निशाना साधा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस नेता हार के अवसाद में, उपचार की जरूरत: भाजपा