DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुरक्षा में कोताही के कारण हुई घटना : सुदेश महतो

रांची। संवाददाता। आजसू नेता तिलेश्वर साहु की हत्या से मर्माहत सुदेश महतो ने कहा है कि सुरक्षा मामलों में कोताही के कारण यह दुखद घटना हुई। तिलेश्वर पहले से ही उग्रवादियों के निशाने पर थे। कई बार उन्हें धमकी मिल चुकी है। उनकी सुरक्षा को लेकर हम चिंतित थे। कई बार सरकार से उनकी सुरक्षा के लिए आग्रह किया था। पुलिस के वरीय अधिकारियों से भी इस मामले में कई बार शिकायत दर्ज करा चुके हैं। इसके बावजूद उनकी सुरक्षा को लेकर पुलिस असंवेदनशील बनी रही।

उन्होंने उक्त बातें शनिवार की रात दिल्ली से आने के बाद पत्रकारों से कहीं। उनके साथ आजसू नेता और पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी भी साथ थे। उन्होंने कहा कि झारखंड में सुरक्षा देने के मामले में भेदभाव किया जा रहा है। यहां स्टेटस बेस सिक्यूरिटी दी जा रही है। लोकप्रिय और जमीन से जुड़े नेता निशाना बनते रहे हैं। तिलेश्वर को भी कई बार धमकियां मिली हैं। ऐसे टारगेट नेताओं की सुरक्षा पर ध्यान दिया जाना चाहिए था। उनसे यह पूछने पर कि घटना के बाद अब वह आगे कौन सा रुख अपनाएंगे।

उन्होंने कहा कि अभी वह दिल्ली से आए हैं। पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर राय-विचार लेकर आगे की रणनीति तय करेंगे। हत्या से उत्पन्न सभी परिस्थितियों पर विचार करके ही अगला कदम उठाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुरक्षा में कोताही के कारण हुई घटना : सुदेश महतो