DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आचार संहिता का हो रहा है उल्लंघन

जामताड़ा। प्रतिनिधि। आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भी सरकारी भवनों से राजनीतिक पार्टियों द्वारा दीवाल लेखन नहीं मिटाया गया है। जो आचार संहिता के उल्लंघन का मामला बनता है। इस दिशा में राजनीतिक पार्टी भाजपा द्वारा लापरवाही बरती जा रही है।

जिला प्रशासन द्वारा हर हाल में शुक्रवार की शाम तक सरकारी भवनों से झंडा, बैनर एवं दीवाल लेखन हटा देने का सख्त निर्देश दिया गया था। झंडा, पोस्टर, बैनर नहीं हटाने और दीवाल लेखन नहीं मिटाने पर संबंधित पार्टियों के विरुद्घ प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश दिया गया है।

इसके बावजूद शनिवार की शाम तक एसपी कोठी के निकट सामुदायिक भवन की चाहरदीवारी, महिला पोलिटेक्निक भवन की चाहरदविारी एवं विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता के कार्यालय की चाहरदीवारी पर भाजपा का चुनाव चिन्ह एवं निवेदन संबंधी दीवाल लेखन नहीं मिटाया जा सका है।

इस संबंध में भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेश राय ने कहा कि शनिवार की रात तक सभी जगहों से पोस्टर, बैनर हटा लिए जाएंगे और दीवाल लेखन मिटा दिए जाएंगे। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त चन्द्रशेखर ने कहा कि संबंधित पार्टियों के विरुद्घ एफआईआर दर्ज का आदेश दे दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आचार संहिता का हो रहा है उल्लंघन