फोटो गैलरी

Hindi Newsहोली पर असमाजिक तत्वों पर रखें कड़ी नजर : एसडीपीओ

होली पर असमाजिक तत्वों पर रखें कड़ी नजर : एसडीपीओ

जामताड़ा। प्रतिनिधि। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में शनिवार को क्राइम मीटिंग हुई। मीटिंग में विभिन्न थानों में दर्ज मामलों के अनुसंधान तथा पुलिसिया गतिविधियों की समीक्षा की गई। होली को देखते...

होली पर असमाजिक तत्वों पर रखें कड़ी नजर : एसडीपीओ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 09 Mar 2014 12:55 AM
ऐप पर पढ़ें

जामताड़ा। प्रतिनिधि। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में शनिवार को क्राइम मीटिंग हुई। मीटिंग में विभिन्न थानों में दर्ज मामलों के अनुसंधान तथा पुलिसिया गतिविधियों की समीक्षा की गई। होली को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम करने का निर्देश सभी थानेदारों को एसडीपीओ राजबली शर्मा ने दिया।

कहा कि होली में असमाजिक तत्व गड़बड़ी नहीं कर सकें। इसलिए लगातार पेट्रोलिंग तथा जगह-जगह पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध करें। इस दौरान उन्होंने विभिन्न थानों में दर्ज मामले के अनुसंधान में तेजी लाने तथा वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने का निर्देश दिया।

मौके पर विभिन्न थानों के थानेदारों ने मामलों की संख्या, अनुसंधान की स्थिति की रिपोर्ट एसडीपीओ के समक्ष प्रस्तुत की। मौके पर पुलिस निरीक्षक एसएन सिंह ने भी आवश्यक सुझाव दिए। मौके पर जामताड़ा थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह, मिहिजाम थाना प्रभारी मंगल प्रसाद कुजूर, मीरा पाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें