DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छापेमारी में लाखों की नकली मेहंदी जब्त, कारोबारी फरार

पटना सिटी। नकली सामानों की मंडी बन चुकी सिटी में लगातार हो रहे छापेमारी के बावजूद नकल का धंधा बदस्तूर जारी है। शनिवार को एसएसपी के निर्देश पर खाजेकलां थाना के मौरी गली में पुलिस टीम ने छापेमारी कर लाखों रुपए का नकली मेहंदी जब्त किया है। जब टीम छापेमारी मौरी गली में दो मंजिले मकान में पहुंची, तो देखा कि एक ब्रांडेड कंपनी के नाम पर तैयार डुप्लीकेट माल अटे पड़े हैं। पुलिस ने भारी पचास डब्बा तैयार मेहंदी, बारह बोरा पाउडर, मोटर, पचास पैकेट कोण व कच्चा माल जब्त किया है।

छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी राजेश्वर प्रसाद उर्फ पप्पू फरार हो गया। यूपी के ब्रांडेड कंपनी के अधिकारी ने इस गोरखधंधे की सूचना देते हुए छापेमारी की गुहार लगाई थी। विशेष टीम ने एक मकान में ग्राहक की वेश में पहुंचकर जायजा लिया तो इस गोरखधंधे का खुलासा हुआ। उसके बाद यहां छापेमारी की गई। पुलिस बल को देखते ही मजदूर इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने माल को जब्त कर गोदाम सील कर दिया है। आरोपियों के खिलाफ खाजेकला थाना में मामला दर्ज कराया गया है।

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार झा ने बताया कि बरामद नकली सामानों की कीमत लाखों रुपए से अधिक है। पुलिस लाइसेंस व अन्य कागजातों की जांच कर रही है। मामला धोखाधड़ी का है। इससे पहले भी दो बार इस कारोबारी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हो चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छापेमारी में लाखों की नकली मेहंदी जब्त, कारोबारी फरार