DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेतु व एनएच पर लगा जाम, लोग हुए परेशान

पटना सिटी। बेतरतीब परिचालन व भारी दबाव की वजह से शनिवार को एनएच व गांधी सेतु पर जाम लग गया। दोनों पथों पर वाहनों की लंबी कतारें सुबह से दोपहर तक लगी रही। करीब चार घंटे तक लोग जाम में फंस रहे। जाम से सबसे ज्यादा प्रभावित रहे स्कूली बच्चों। जाम का असर टेढ़ी पुल से जीरोमाईल तक देखा गया। जाम को हटाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गांधी सेतु पर जाम इतनी भयावह थी कि दुपहिया वाहन चालक भी ववशि थे।

इसमें कई वीआईपी वाहनें एवं एंबुलेंस भी फंसे थे। शनिवार की सुबह एनएच पर ओवरटेक का सिलसिला शुरू हो गया। इधर गांधी सेतु पर दबाव के कारण जाम लगा था। ओवरटेक के कारण स्थिति बिगड़ती गयी। गांधी सेतु पर पाया संख्या 39 से जीरोमाईल व एनएच पर टेढ़ी पुल से जीरोमाईल तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। करीब चार घंटे बाद वाहन धीरे-धीरे सरकने लगे। जाम के कारण छोटे वाहन चालकों ने लिंक रोड से गंतव्य स्थान की ओर जाना उचित समझा।

जिस वजह से लिंक रोड में भी जाम का नजारा दिखा। लंबी दूरी यात्रा कर रहे यात्रियों को पीने के पानी के लिए वाहनों से उतरकर इधर-उधर भटकते देखा गया। यही हाल अशोक राजपथ व सुर्दशन पथ का था। बेतरतीब परिचालन व वाहनों के दबाव के कारण अशोक राजपथ पर दिनभर जाम लगता रहा। इस पथ पर पश्चिम दरवाजा से झाउगंज, मालसलामी से पूरब दरवाजा तक लोगों को दिनभर जाम का सामना करना पड़ा। जाम में फंसे मैट्रिक परीक्षार्थी बेहाल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेतु व एनएच पर लगा जाम, लोग हुए परेशान