DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निर्वाचन आयोग के डीजी कल आएंगे बिहार दौरे पर

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। भारत निर्वाचन आयोग के डायरेक्टर जेनरल अक्षय राउत 10 मार्च को एक दिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचेंगे। श्री राउत मीडिया रेगुलेशन, पेड न्यूज एवं स्वीप पार्टिशिपेशन (मतदाता जागरूकता कार्यक्रम) के संबंध में मीडिया प्रतिनिधियों के साथ सूचना भवन में चर्चा करेंगे। राज्य के अपर निर्वाचन पदाधिकारी आर लक्ष्मणन ने बताया कि आयोग के डीजी द्वारा उसी दिन विभिन्न सरकारी विभागों के साथ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के संबंध में सहयोग को लेकर बैठक करेंगे।

इसके बाद सभी जिलों के जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीडिया सर्टिफिकेशन एंड मॉनिटरिंग कमेटी एवं मतदाता जागरूकता कार्यक्रम की समीक्षा करेंगे। मतदाता जागरूकता को लेकर सीईओ ने की बैठक : श्री आर लक्ष्मणन ने बताया कि राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अजय बी नायक ने शनिवार को मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को लेकर विभिन्न सरकारी निगमों व सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के साथ बैठक की। बैठक में सभी सरकारी निगमों ने मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के लिए कार्य करने की इच्छा प्रकट की।

एक मामला दर्ज : अपर निर्वाचन पदाधिकारी श्री लक्ष्मणन ने बताया कि शनिवार को आदर्श आचार संहिता उल्लंघन को लेकर संपत्ति के अवैध रुपांतरण के कानून के तहत सीवान में एक मामला दर्ज किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निर्वाचन आयोग के डीजी कल आएंगे बिहार दौरे पर