DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कूड़े की ढेर पर रखा बम फटा, तीन बच्चे जख्मी

पटना सिटी। रिकाबगंज मैदान में शनिवार की सुबह कूड़े की ढेर पर रखा बम फटने से तीन बच्चों जख्मी हो गए। बच्चों मैदान में खेल रहे थे, तभी उनकी नजर कूड़े की ढेर पर रखे एक डबि्बे पर पड़ी। बच्चों डिब्बे को खोलने का प्रयास करने लगे, तभी डबि्बे में रखा बम ब्लास्ट कर गया।

विस्फोट से तीन बच्चों जख्मी हो गए। बम की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। बच्चों को पास के निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। इस दौरान पुलिस को कूड़े के ढेर से एक देशी कट्टा व एक गोली भी मिला। घायलों में दीवाली राय का बेटा राजेश कुमार भल्लु, नागेंद्र राय का बेटा राजेश कुमार व अरविंद राय का बेटा राहुल उर्फ बुंदेला शामिल हैं।

तीनों बच्चों एक ही परिवार के हैं। तीनों की उम्र दस से 12 वर्ष है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जुट गए। मालसलामी थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि राजेश कुमार भल्लू के पिता दीवाली राय के बयान के पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

सभी बच्चों मामूली रूप से जख्मी हैं। किसने छिपाए थे बम व कट्टापुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि कचरे में बम व कट्टा किसने और किस उद्देश्य से छिपा रखा था।

संभव है कि यह अपराधियों के लिए सुरक्षित ठिकाना हो। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर इस संबंध में जानकारी जुटा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कूड़े की ढेर पर रखा बम फटा, तीन बच्चे जख्मी