DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मतदाता बनने के लिए आज आखिरी मौका

जौनपुर। निज संवाददाता। आचार संहिता लागू होने के बाद निर्वाचन आयोग ने मतदाता सूची में नाम डलवाने का आखिरी मौका दिया है। नौ मार्च को सभी बूथों पर बीएलओ व अन्य कर्मचारी मौजूद रहेंगे। जिनका नाम मतदाता सूची में नहीं होगा उन्हें फार्म-6 भरवाया जाएगा।

इस कार्य में राजनीतिक पार्टियों ने भी सहयोग करने का फैसला लिया है। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने सभी बीएलओ को सख्त निर्देश दिया है कि नौ मार्च को समय से मतदान केन्द्र पर फार्म-6 के साथ उपस्थित रहें।

जिस व्यक्ति का नाम मतदाता सूची में नहीं है वह अपना नाम डलवा सकता है। उन्होंने जिलेवासियों से कहा है कि लोकतंत्र के महापर्व में अवश्य हिस्सा लें। कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष लालजीत चौहान ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि इस दिन अपने-अपने पोलिंग बूथ पर पहुंचकर नए मतदाता बनवाने में मदद करें।

शहर अध्यक्ष सैयद परवेज हसन ने पदाधिकारियों को सूची में नाम दर्ज कराने में सहयोग करने को कहा है। भाजपा नगर इकाई की बैठक सदर चुंगी स्थित कार्यालय पर हुई।

अध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया ने कार्यकर्ताओं से मतदाता जगाओ, मतदाता बनाओ अभियान को सफल बनाने को कहा है। बैठक में धर्मपाल कनौजिया, अरुण जायसवाल, महेन्द्र गुप्त, गौतम गुप्त, गौरव श्रीवास्तव, अतुल गुप्त, शहनवाज हुसैन रिजवी, पंकज जायसवाल, अंजू शर्मा, संगीता नारंग, रीता जायसवाल, दुर्गेश सोनी, कृष्ण कुमार जायसवाल मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मतदाता बनने के लिए आज आखिरी मौका