DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिले के दो गांव में तीन लाख की भीषण चोरी

जौनपुर, निज संवाददाता। जिले के दो अलग अलग गांव में बीतीरात चोरों ने धावा बोल दिया। करीब तीन लाख का जेवर व नगदी लेकर चोर फरार हो गए। घटना की जानकारी सुबह होने पर परिजनों में खलबली मच गयी। पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गयी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

सिकरारा संवादसूत्र के अनुसार क्षेत्र के हसनपुर गांव में सनत कुमार मिश्र के कच्चे मकान में बीतीरात चोर सेंध मारकर घर में दाखिल हो गए। घर में रखा पांच पेटी चोर लेकर चम्पत हो गए। सुबह घरवालों को घटना की जानकारी हो सकी।

घरवालों ने बताया कि 12 हजार रुपया नकद, दो चेन, हार, करधनी, कपड़ा ले जाने में चोर सफल रहे। पड़ोस के गांव पाण्डेयपुर में लोगों ने देखा कि एक खेत में पांचों पेटी व पुराने कपड़े पड़े हैं।

मोढ़ैला संवादसूत्र के अनुसार चंदवक थाना क्षेत्र के कोपकला गांव निवासी अवकाश प्राप्त आरपीएफ सिपाही श्याम नारायण पांडेय परिवार के साथ कुछ दिन पहले बेटे के यहां अहमदाबाद चले गए थे। घर में ताला बंद था। इसी का फायदा उठाते हुए चोर मकान के पीछे से छत पर चढ़ गए।

पूरे घर को खंगालते हुए सारा गहना व कपड़े के साथ साथ अन्य सामान उठा ले गए। संयोग कि शनिवार को वह घर पहुंचे। ताला खोलकर अंदर घुसे तो नजारा देख अवाक रह गए।

मानो भुक्तभोगी के पैरो तले जमीन खिसक गयी हो। श्री पांडेय ने बताया कि सोने की चूड़ी, मंगलसूत्र, हार, करधनी समेत तमाम गहने, दो गैस सिलेंडर बर्तन व एक दर्जन कीमती साडिम्यां समेट ले गए। गांव के लोग मौके पर पहुंच गए।

भुक्तभोगी के अनुसार दो लाख से अधिक की चोरी हुई है। एक माह के भीतर गांव में यह दूसरी बड़ी चोरी है। पड़ोसी राम किशोर पांडेय के घर से भी चोर करीब डेढ़ लाख का सामान ले जाने में सफल रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जिले के दो गांव में तीन लाख की भीषण चोरी