DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा सरकार में बढ़ा आतंक : सतीश मिश्र

बदलापुर। हिन्दुस्तान संवाद। बसपा के राष्ट्रीय महासचवि व सांसद सतीश चन्द्र मिश्र ने कहा कि प्रदेश की अखिलेश सरकार में अब तक 137 सांप्रदायिक दंगे हुए। उन्होंने भ्रष्टाचार व महंगाई के बहाने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। वह शनिवार को बदलापुर के सरोखनपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। भाजपा, सपा पर भी उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सियासी फायदे की खातिर इन दलों के लोग धर्म मजहब को आगे करके राजनीतिक रोटी सेंकते हैं।

बाद में लोगों का हिमायती होने का दावा करते हैं। सपा के शासनकाल में आतंक बढ़ा है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी को यूपी में 60 से अधिक सीटें मिलने की संभावना प्रबल है। कहा कि सुभाष पांडेय ही पार्टी के प्रत्याशी रहेंगे। सांसद श्री मिश्र ने कहा कि बसपा सर्वसमाज की पार्टी है। इसमें सबका हित है। भाजपा-सपा के बीच अन्दर खाने में चल रही सांठगांठ का नतीजा है कि इन्होंने अभी तक लोकसभा प्रत्याशियों की सूची घोषित नहीं की।

सुल्तानपुर से लोकसभा प्रत्याशी पूर्व विधायक पवन पांडेय ने भी सभा को सम्बोधित किया। प्रत्याशी सुभाष पांडेय ने आभार जताया। अध्यक्षता रामधारी तिवारी व संचालन डा. आनन्द मिश्र ने किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अमरजीत गौतम, चेयरमैन दिनेश टंडन, रमेश मिश्र, कोआर्डिनेटर छट्ठूराम अन्य मौजूद रहे। इससे पूर्व मुख्य अतिथि श्री मिश्र को प्रत्याशी सुभाष पांडेय ने स्मृति चिह्न भेंट किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा सरकार में बढ़ा आतंक : सतीश मिश्र