DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रॉपर्टी डीलर बन गये हैं नरेंद्र मोदी: केजरीवाल

प्रॉपर्टी डीलर बन गये हैं नरेंद्र मोदी: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने नरेन्द्र मोदी के खिलाफ हमला जारी रखते हुए शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार अंबानी, अदानी और अन्य उद्योगपतियों के लिए एक प्रापर्टी डीलर बन गये है।

केजरीवाल ने गुजरात में अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि इस राज्य में तेजी से भ्रष्टाचार फैल रहा है और यदि मोदी प्रधानमंत्री बने तो देश में भी तेजी से भ्रष्टाचार फैलेगा। उन्होंने कहा कि मैं मोदी के विकास के दावों को देखने के लिए पिछले तीन दिनों से इस राज्य में हूं लेकिन मैं कह सकता हूं कि राज्य में बडे पैमाने पर भ्रष्टाचार है।

बिना रिश्वत के यहां कोई काम नहीं हो सकता। किसानों की जमीनों को मामूली कीमतों पर उद्योगपतियों को दिया जा रहा है, जो काम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा ने हरियाणा में किया था वहीं काम मोदी गुजरात में कर रहे हैं।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने अहमदाबाद के बापूनगर क्षेत्र में कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और मोदी प्रॉपर्टी डीलर बन गये हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी देशभर में अपनी रैलियों में गुजरात में भ्रष्टाचार कम होने और विकास के बारे में झूठ बोलते आ रहे हैं। गुजरात में विकास यहां के लोगों की कड़ी मेहनत के कारण हुआ है न कि मोदी के कारण, मोदी ने कुछ भी नहीं किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रॉपर्टी डीलर बन गये हैं नरेंद्र मोदी: केजरीवाल