DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइकर्स ने दूध व्यसायी को गोली मारी

हिन्दुस्तान संवाद अतरौली। क्षेत्र में दूध व्यवसायी बाइक सवारों का निशाना बन रहे हैं। कोतवाली क्षेत्र में एक सप्ताह के अंतराल में दो दूध व्यवसाइयों के साथ बदमाशों द्वारा की गई लूटपाट की घटनाएं हुई हैं। शुक्रवार की शाम बाइकर्स ने दूध व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया। व्यवसायी ने थाने में घुसकर जान बचाई। पुलिस ने घायल को मेडिकल कालेज में भरती करा दिया है। इस घटना के पीछे व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता बतााई जा रही है।

पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव बिजौली के रहने वाले फकीरचन्द गुप्ता के दो बेटे जितेन्द्र गुप्ता व मनोज गुप्ता हैं। जितेन्द्र गुप्ता दूध का व्यापार करता है। गांव में अपना दुग्ध सेंटर के अलावा परचूनी की दुकान है। इसको दोनों भाई मिलकर देखते हैं। जितेन्द्र गुप्ता की आगरा में ससुराल हैं। बताते हैं कि वह किसी काम से आगरा गये थे। शुक्रवार को दिन छिपे के बाद करीब रात साढ़े आठ बजे वह बाइक से गांव जा रहे थे। गांव तोछी व पालीमुकीमपुर के बीच भट्ठे के पास बाइक लेकर खड़े हमलावरों ने व्यवसायी को रोकने का प्रयास किया।

मगर बाइक के नहीं रोकने पर हमलावरों ने पीछा कर शर्ट की कालर पकड़कर उसको खीचने का प्रयास किया। लेकिन वह गाड़ी को तेजकर भाग छूटा। हमलावरों ने पीछा करके थाना पालीमुकीमपुर के निकट हमला बोलते हुए पीछे से उसके ऊपर गोली चला दी। पीठ में गोली लगने से दूध व्यवसायी जमीन पर गिर पड़ा। थाने में घुसकर अपनी जान बचायी। सूचना पर परिवार के लोग भी आ गये। एसओ पालीमुकीमपुर प्रमोद कुमार द्वविेदी ने बताया कि घायल को अलीगढ़ दीनदयाल अस्पताल में भिजवा दिया है।

घटना के पीछे क्या कारण हैं। इसके बारे में पुलिस द्वारा जानकारी की जा रही है। पीड़ित की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं आयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाइकर्स ने दूध व्यसायी को गोली मारी