DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एएसपी करेंगे दरोगा जी की कारस्तानी की जांच

हसनपुर। हिन्दुस्तान संवाद।  कोतवाली क्षेत्र के गांव के रास्ते पर अवैध शीरा उतारते वक्त टैंकर पकड़ने व छोड़ने के मामले की जांच एसपी ने एएसपी शकील अहमद खां को सौंप दी है। उधर शुक्रवार की रात एसपी के निर्देश पर कोतवाल ने मौका मुआयना किया। गुरुवार रात चार सिपाहियों को साथ लेकर एसओजी में तैनात रहे एक दरोगा ने कोतवाली क्षेत्र के गांव के रास्ते पर अवैध शीरा उतार रहे टैंकर को पकड़ लिया था।

टीम को बताया गया था कि इस स्थान पर काफी दिनों से यह धंधा चल रहा है। चीनी मिलों से शीरे की ढुलाई करने वाले टैंकरों से काफी मात्रा में शीरा निकालकर बाद में उतना ही पानी झोंक दिया जाता है। गड्डे में उतारा गया शीरा अवैध शराब बनाने वालों को सप्लाई कर दिया जाता है। टीम का नेतृत्व कर रहे दरोगा ने मौके पर मिले युवक से पहले सख्ती से बात की और फिर नरम पड़ गए। हाइवे किनारे मिलने का पुख्ता आश्वासन लेकर बगैर कोई कार्रवाई किए चले भी गए।

उधर मुखबिर को गड़बड़झाले की भनक लगी तो उसने सीओ जितेंद्र सिंह को पूरे मामले की जानकारी दी। सीओ के निर्देश पर कोतवाल रामपाल सिंह ने मौके पर जाकर बात की। हिंदुस्तान ने उक्त मामले को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर छपते ही आला अधिकारी हरकत में आए। एसपी ने अपर पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच सौंप दी है। मामला गंभीर है। इस मामले की जांच एएसपी को सौंपी गई है। जांच कर एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट देने को कहा है।

जो भी दोषी होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा। इस मामले में कुछ और लोगों के नाम भी सामने आए हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। सुभाष सिंह बघेल, पुलिस अधीक्षक।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एएसपी करेंगे दरोगा जी की कारस्तानी की जांच