फोटो गैलरी

Hindi Newsआठ दिन से गायब मासूम का शव बरामद

आठ दिन से गायब मासूम का शव बरामद

 मैगलगंज-खीरी। थाना क्षेत्र में पिछले आठ दिनों से गायब चल रहे एक मासूम का शव गेहूं के खेत से बरामद हुआ है। ग्रामीणों से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के...

आठ दिन से गायब मासूम का शव बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Mar 2014 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

 मैगलगंज-खीरी। थाना क्षेत्र में पिछले आठ दिनों से गायब चल रहे एक मासूम का शव गेहूं के खेत से बरामद हुआ है। ग्रामीणों से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने गांव के ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक हालात साफ नहीं हो सके हैं।

मैगलगंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर में रहने वाले राम सागर वर्मा का आठ वर्षीय बेटा विकास 28 फरवरी की शाम घर के पास ही खेल रहा था। विकास खेलते हुए अचानक गायब हो गया। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों से उनकी तलाश शुरू की। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और बच्चों की तलाश शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद जब पुलिस को भी विकास का कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस ने पिता की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली।

शनिवार की शाम लोग खेतों से घर की तरफ जा रहे थे। तभी पास के ही गांव चौखडिम्या निवासी राजू यादव के गेहूं के खेत में एक बच्चों का शव दिखाई दिया। देखते ही देखते खेत में लोगों का मजमा लग गया। इसीबीच किसी ने बच्चों का शव मिलने की सूचना रामसागर वर्मा को दी। सूचना पाकर वह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव की पहचान अपने बेटे विकास के रूप में की। बच्चों का शव क्षति-विक्षत स्थित में बरामद हुआ है।

शव के हालात देखकर लोगों की रूह कांप उठी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बच्चों की हत्या तेजाब डाल कर की गई है। उसका पूरा शरीर जला हुआ है। इधर सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बच्चों के आसपास देखे गए लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। ‘एक गायब बच्चों का शव बरामद हुआ है।

देखकर ऐसा लगता है कि उसकी हत्या गला घोंट कर की गई है। शव जलाने की बात गलत है। शव पुराना होने के कारण क्षति-विक्षत हो गया है। ’वशि्वनाथ यादव, एसओ मैगलगंज।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें