DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक सप्ताह से अंधेरे में है सपा महासचिव का गांव

 गोकर्णनाथ-खीरी। सपा के राष्ट्रीय महासचवि रवि प्रकाश वर्मा के गांव समेत कई जगह ट्रांसफार्मर खराब हैं। जिससे वहां अंधेरा पसरा है। प्रदेश में सपा की सरकार होने के बाद लोगों में उम्मीद जागी कि उनका पूर्व सांसद सपा के राष्ट्रीय महासचवि रवि प्रकाश वर्मा के प्रयास से दर्द दूर होगा, पर यहां सरकार होने के बाद भी खुद सपा के राष्ट्रीय महासचवि का गांव छितौनियां पिछले एक सप्ताह से अंधेरे में है।

ऐसा नहीं है कि यह गांव पहली बार अंधेरे में आया है। पिछले एक साल में दर्जनों बार ग्राम छितौनियां का ट्रांसफार्मर फुंक चुका है। ग्रामीण बताते हैं कि ट्रांसफार्मर फुंकने की बजह कम क्षमता का ट्रांसफार्मर होना है। जब सरकार के रहते सपा महासचवि के गांव का ट्रांसफार्मर हफ्तों नहीं बदला जाता तो अन्य गांवों की हालत का अंदाजा खुद ही लगाया जा सकता है। इधर क्षेत्र के ग्राम अलीगंज में एक सप्ताह से ट्रांसफार्मर फुंका पड़ा है। बिजली अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

एसडीओ मुकेश कुमार का कहना है कि स्टाक में ट्रांसफार्मरों की कमी के कारण उन्हें समय से बदलवा पाना सम्भव नहीं है। इसके लिए विभागीय लिखा पढ़ी की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक सप्ताह से अंधेरे में है सपा महासचिव का गांव