DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूटीलिटी के चपेट में आया युवक, एक की मौत

बिसौली-इस्लामनगर रोड पर शुक्रवार रात हुई दुर्घटनाहादसे के बाद घायल को बरेली रेफर किया गया वाहन पुलिस के कब्जे में है फोटो- 28 बिसौली। हिन्दुस्तान संवाद खेत की रखवाली करने जा रहे युवक की शुक्रवार रात इस्लामनगर रोड पर यूटीिलटी की चपेट में आकर मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद ड्राइवर संतुलन खो बैठा और वाहन सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गया। इससे ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया है, वहीं दूसरे दिन शिनवार दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार के लोगों को सौंपा है।

गांव िसद्धपुर कैथोली निवासी िसपाही सिंह खेती-किसानी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। शिनवार रात लगभग आठ बजे उनका 30 साल का बेटा उरमान सिंह गांव के ही रामपाल आदि के साथ खेत की रखवाली करने जा रहा था, रास्ते में वह यूटीिलटी की चपेट में आ गया। ड्राइवर संतुलन खो बैठा। इसके चलते वाहन खाई में पलट गया। दुर्घटना में उरमान के अलावा वाहन का ड्राइवर केसरी पुत्र गंगाराम निवासी गांव गुलिड़या थाना सिरेौली, बरेली गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस दोनों को सीएचसी लेकर पहुंची, यहां डॉक्टर ने उरमान को मृत घोिषत कर दिया। जबकि केसरी की हालत नाजुक होने के कारण उसे बरेली रेफर किया है। पुलिस की खबर पर रात में ही मृतक के पिरजन भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। दूसरे दिन शिनवार को उरमान के भाई रामपाल की तहरीर पर पुलिस ने ड्राइवर केसरी के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मुकदमा कायम किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूटीलिटी के चपेट में आया युवक, एक की मौत