DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलग-अलग हादसे में तीन बाइक सवार घायल

 ऊदल। मंझनपुर, िनज संवाददाता। अलग-अलग सड़क हादसे में दो बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। तीनों घायलों को इलाज के लिए संयुक्तजिंला िचकित्सालय में भर्ती कराया गया। चिकित्सकोंं ने दो की हालत गम्भीर बताई है जबकि एक घायल की िस्थित सामान्य है। सूचना पर घायलों के पिरजन अस्पताल पहुंच गए हैं। पशि्चम शरीरा थाने के छब्बू का पूरा निवासी ऊदल (26) पुत्र हुबलाल अपने िरश्तेदार राजकुमार पुत्र सगऊ निवासी सेंगरहा के साथ सरसवां बारात जा रहा था।

गरौली गांव के पास रात में राजकुमार बाइक खड़ी कर किसी काम से चला गया। ऊदल सड़क किनारे खड़ी बाइक में टेक लगाकर खड़ा था। इसी समय महेवाघाट की ओर से आ रही बालू लदी ट्रक ने टक्कर मार दिया। हादसे में ऊदल को सिरे, पैर सहित पूरे बदन में गम्भीर चोटें आई। ट्रक चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। दूसरी घटना सदर कोतवाली के मंझनपुर-करारी रोड पर हुई। पेट्रोल पम्प के पास दो बाइक सवार सीधे टकरा गए।

पीछे से आ रहा तीसरा बाइक सवार भी िभड़ गया। हादसे में एक बाइक पर सवार रोशन व उसके छोटे भाई सुशील निवासी सरसवां को चोटें आई। मौके से दो अन्य बाइक सवार भाग जाने में सफल रहे। उधर तीनों घायलों को समाजवादी एम्बुलेंस ने इलाज के लिएजिंला अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में रोशन व ऊदल की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना पर घायलों के पिरजनजिंला अस्पताल पहुंच गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अलग-अलग हादसे में तीन बाइक सवार घायल