DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव के मद्देनजर हिस्ट्रीशीटरों का चिन्हीकरण शुरू

धामपुर। हमारे संवाददाता। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर धामपुर में ऐसे गुंडा तत्वों का चहि्न्ीकरण शुरू हो गया है जिनसे चुनावों में गड़बड़ी करने का खतरा है। पुलिस ने तेजी से इस ओर कार्य करना शुरू कर दिया है। इस ब्लैकलिस्टेड सूची में धामपुर के करीब 83 हिस्ट्रीशीटर तथा कईं जघन्य अपराधों में लिप्त पांच क्रियाशील अपराधी भी हैं। लोकसभा चुनावों की तिथियों की घोषणा होते ही धामपुर पुलिस पर शांति के साथ चुनाव करने की जिम्मेदारी बढ़ गई है।

कोतवाल अजय गौतम ने जानकारी दी कि यूं तो पुलिस को अभी कईं आवश्यक कार्य करने हैं, लेकिन सबसे पहले ऐसे शरारती तत्वों पर निगाह रखनी शुरू हो गई है जो चुनावों में गड़बड़ी पैदा कर सकते हैं। कोतवाल बताते हैं कि इस समय धामपुर में 87 हिस्ट्रीशीटर सूचीबद्ध हैं, जिनमें से 4 की मौत हो चुकी है। यानी अब क्षेत्र में 83 हिस्ट्रीशीटर बचे हैं। हलका नंबर एक, दो व तीन के अलावा रानी बाग चौकी, नींदड़, मानपुर शविपुरी तथा धामपुर कस्बा में ऐसे समस्त हिस्ट्रीशीटरों में कईं को चहि्न्ति किया जाएगा।

ये भी बताया कि सिर्फ ऐसे ही एचएस को चहि्न्ति किया जाएगा जो चुनावों में गड़बड़ी पैदा कर सकते हैं। इसके अलावा क्षेत्र में पांच अपराधी क्रियाशील हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव के मद्देनजर हिस्ट्रीशीटरों का चिन्हीकरण शुरू